scriptमंदिर में क्रॉप टॉप शॉर्ट ड्रेस पहनकर पूजा करने पहुंची दिशा पटानी पर फूटा लोगों का गुस्सा, भड़के यूजर्स ने लगाई लताड़ | People anger erupted on Disha Patani to worship in a crop top short dress in the temple lashed out lewd comments viral video | Patrika News

मंदिर में क्रॉप टॉप शॉर्ट ड्रेस पहनकर पूजा करने पहुंची दिशा पटानी पर फूटा लोगों का गुस्सा, भड़के यूजर्स ने लगाई लताड़

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2023 11:08:25 am

Disha Patani: अपनी हॉट और बोल्ड इमेज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है दिशा पटानी। लेकिन क्या मंदिर में पूजा करते वक्त भी शॉर्ट कपड़े पहनना जरूरी है। दरअसल, मंदिर में क्रॉप टॉप शॉर्ट ड्रेस पहनकर पूजा करने पहुंची दिशा पटानी पर फूटा लोगों का गुस्सा। तो वहीं एक्ट्रेस पर भड़के यूजर्स ने लगाई लताड़, कर रहें हैं भद्दे कमेंट्स।

disha_patani.jpg

Disha Patani

Disha Patani Viral Video: दिशा पटानी इन दिनों वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के बीच में मंदिर जाने के दौरान दिशा को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, क्रॉप टॉप पर शॉल पहने दिशा पटानी की शॉर्ट ड्रेस पर भड़के यूजर्स कर रहे हैं उन्हें भद्दे कमेंट्स। सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी का यह लेटेस्ट वीडियो तहलका मचा रहा है। एक्ट्रेस को एक बार फिर से हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा दिशा का यह वीडियो उनके लिए मुसीबत खड़ी कर रहा है। क्योंकि फैंस तो उनके हर लुक के दीवाने हैं, लेकिन मंदिर में शॉर्ट ड्रेस पहनने पर वह भी भड़क गए हैं। इसके साथ ही बाकी लोग भी उन्हें लगातार अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहें हैं।

फिटनेस फ्रीक दिशा पटानी (Disha Patani) अपने हॉट अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। बिकनी लुक हो या बोल्ड पोज अपनी कर्व्ड बॉडी को अक्सर कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती नजर आ ही जाती हैं दिशा पाटनी (Disha Paatni)। दिशा हर लुक में बेहतरीन लगती हैं, तो वहीं उनका हर एक लुक लाखों लोगों के दिलों पर बिजली गिराता है। एक्ट्रेस बार-बार अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार एक्ट्रेस वाराणसी में रहने के दौरान अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई हैं।

यह भी पढ़ें

‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान की एंट्री पर बजी सीटी, भाईजान की फिल्म है ब्लॉकबस्टर मेगा हिट



दिशा पटानी इन दिनों वाराणसी (Disha patani Varanasi) में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं शूटिंग के बीच में मंदिर जाने के दौरान दिशा को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। दिशा की तस्वीर सामने आई है, जिसमें हीरोइन जींस और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं, हाल ही में ये तस्वीर इंटरनेट पर नेट पर वायरल हुई है। दिशा ने मंदिर में जींस और क्रॉप टॉप कैसे पहना? इस सवाल को लेकर लोग उनसे जवाब मांग रहे हैं।

https://twitter.com/DishPatani?ref_src=twsrc%5Etfw
दिशा पटानी (Disha Patani crop top) को देख लोगों को आंखें पर यकीन नहीं हुआ कि वह ऐसा कर सकती हैं। एक्ट्रेस को इतनी शॉर्ट ड्रेस में शॉल के साथ देखकर आलोचनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा। ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने सोचा भी नहीं होगा कि शूटिंग के बीच में मंदिर जाने का अंजाम ऐसा होगा।

यह भी पढ़ें

वर्ल्डवाइड इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज हुई KKBKKJ, ईद के मुबारक मौके पर दिखा भाईजान का जलवा





https://twitter.com/DishPatani/status/1636084377523453952?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो