scriptशाहरुख खान से शख्स ने मांगा OTP, बीच में कूदी मुंबई पुलिस -‘100 नंबर पकड़ाकर कहा ये लो’ | Person asked Shahrukh Khan for OTP Mumbai Police intervened gave 100 number | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान से शख्स ने मांगा OTP, बीच में कूदी मुंबई पुलिस -‘100 नंबर पकड़ाकर कहा ये लो’

इन दिनों बॉलीवुड के किंग खा अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर खूब चर्चा में हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने ट्विटर पर Ask SRK सेशन रखा। इस दौरान लोगों ने किंग खान से खूब अजीबो गरीब सवाल पूछे। वहीं एक ने तो एक्टर से ओटीपी तक मांग लिया देखिए फिर क्या हुआ।

Jan 07, 2023 / 09:24 am

Shweta Bajpai

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म को लेकर शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से बातचीत करते रहते हैं। हाल ही में किंग कान ने ट्विटर पर Ask SRK सेशन रखा। इस दौरान फैंस ने किंग खान से दिल खोलकर सलाव पूछे। एक फैन ने तो हद ही पार कर दी। शख्स ने एक्टर से OTP तक मांग लिया।
#ASKSRK सेशन में एक फैन ने किंग खान से पूछा ‘सर एक ओटीपी आया होगा…जरा बताना।’ इस पर शाहरुख खान ने उन्हें लाजवाब करते हुए जवाब दिया, ‘बेटा मैं इतना फेमस हूं मुझे ओटीपी नहीं आते…जब मैं ऑर्डर करता हूं तो वेंडर सिर्फ सामान भेज देते हैं…तुम अपना देख लो।’

बात चल ही रही थी कि बीच में मुंबई पुलिस कूद पड़ी। मुंबई पुलिस ने भी तुरंत रिप्लाई कर दिया और लिखा ‘100।’ हालांकि ये मजाकिया अंदाज में था।

यह भी पढ़ें

विक्की कौशल संग सिद्धिविनायक पहुंची कैटरीना कैफ

https://twitter.com/hashtag/AskSrk?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक फैन ने तो उनसे उनकी कमाई को तक को लेकर सवाल कर डाला। यूजर ने शाहरुख खान से सवाल करते हुए लिखा, “एक महीने में कितना कमा लेते हैं?” शाहरुख खान ने भी अपने इस फैन को प्यार भरा जवाब दिया।

उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “प्यार बेशुमार कमाता हूं…हर दिन।” इस जवाब ने शाहरुख खान फैंस का दिल ही जीत लिया।
https://twitter.com/iamsrk/status/1610571629570191360?ref_src=twsrc%5Etfw
एक और यूजर ने शाहरुख खान से उनके नाम के पीछे खान लगाने की वजह पूछ डाली। यूजर ने पूछा, खान साब आपकी फैमिली बैकग्राउंड तो कश्मीरी हैं ना तो फिर खान क्यों लगाते हैं आप अपने नाम के साथ? जवाब में शाहरुख ने लिखा, ‘पूरी दुनिया मेरी फैमिली है। फैमिली के नाम से नाम नहीं होता, काम से नाम होता है। छोटी बातों में मत पड़ों प्लीज’।
https://twitter.com/mohitbharatiya_/status/1611002990768566274?ref_src=twsrc%5Etfw
‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने लकिया है और फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम विलेन के रोल में नजर आएंगे।

साल 2023 में किंग खान की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें 25 जनवरी को पठान, 2 जून को जवान और साल के आखिर में डंकी रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान से शख्स ने मांगा OTP, बीच में कूदी मुंबई पुलिस -‘100 नंबर पकड़ाकर कहा ये लो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो