जाह्नवी कपूर से शेयर की गुंजन सक्सेना के सेट से तस्वीरें, फैंस कर रहें जमकर कमेंट

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 03 Aug 2020, 10:02 AM IST
जाह्नवी कपूर से शेयर की गुंजन सक्सेना के सेट से तस्वीरें, फैंस कर रहें जमकर कमेंट
Jahnavi Kapoor

जाह्नवी कपूर (Bollywood actress Jahnavi Kapoor) इन दिनों अपने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' (film 'Gunjan Saxena the Kargil Girl') को लेकर सुर्खियों छाई हुई है। पोस्टर जारी होने के बाद पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया।

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Bollywood actress Jahnavi Kapoor) इन दिनों अपने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' (film 'Gunjan Saxena the Kargil Girl') को लेकर सुर्खियों छाई हुई है। पोस्टर जारी होने के बाद पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की जा रही है। गुंजन सक्सेना नाम की महिला वायुसेना ऑफिसर की जिंदगी पर बनी। कोरोना काल के कारण सिनेमाघर बंद है और ऐसे में इन दिनों सभी फिल्में थियेटर्स की बजाय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इसी कड़ी में यह भी फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने जा रही है। हाल ही में जाह्ववी ने इस फिल्म से कुछ तस्वीरों को शेयर किया है।

Jahnavi Kapoor

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों साझा किया है, जिसमें वह पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी गुंजन के पिता बने हैं वहीं अंगद इसमें उनके भाई की भूमिका में नजर आएंगे। जाह्नवी की शेयर की यह तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस के फैंस इन पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

☺️ Gunju

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बात करे ट्रेलर की तो इसमें दिखाया गया है कि कैसे गुंजन सक्सेना के वायुसेना में आते ही कुछ बदलाव होते हैं। कैसे उन्हें वहां पर लड़कों से कमजोर समझा जाता है लेकिन इसके बावजूद वे भारतीय वायुसेना की जांबाज पायलट बन उभरती हैं। करगिल गर्ल के नाम से मशहूर गुंजन सक्सेना ने करगिल युद्ध में दिखा दिया था कि महिलाएं युद्ध के दौरान एयरक्राफ्ट भी उड़ा सकती हैं और एक सक्रिय भूमिका निभा युद्ध का परिणाम बदल भी सकती हैं। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। जाह्नवी कपूर, पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी के साथ विनीत कुमार सिंह ने भी अहम किरदार निभाए हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। एक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।