scriptलॉक-अप: Poonam Pandey फिर कैमरे के सामने उतारेंगी टी-शर्ट, फैंस से बोलीं- इस बार शायद इनरवियर भी न हो | poonam pandey promises to audiences that go topless if she gets votes | Patrika News

लॉक-अप: Poonam Pandey फिर कैमरे के सामने उतारेंगी टी-शर्ट, फैंस से बोलीं- इस बार शायद इनरवियर भी न हो

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2022 08:20:13 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

पूनम को इस वीकेंड ‘लॉक अप’ से बाहर होने का डर है, उन्होंने कैमरे में देखते हुए दर्शकों से कहा, ‘अगर आप मेरे को भर-भर के वोट्स देते हैं, इस बार टी-शर्ट उतारूंगी

poonam-pandey.jpeg
कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। वजह यहां के कंटेस्टेंट्स और उनकी हैरान परेशान कर देने वाली बातें। अब पूनम पांडे (Poonam Pandey) को ही देख लीजिए। इन्हें सोशल मीडिया पर एडल्ट कंटेंट परोसने के लिए जाना जाता है। इन्होंने ही 2011 में इंडिया के वर्ल्ड कप (India Won World Cup) जीतने के बाद टॉपलेस होने की बात कही थी। फिर इन्होंने लॉक अप में सेम चीज कही कि अगर वोट मिल गए और ये सेफ हो गईं तो टॉपलेस हो जाएंगी।
पूनम पांडे शो में बने रहने के लिए हर हद पार करने को तैयार हैं। अब पूनम पांडे ने फैंस को वोट्स के बदले खास ट्रीट देने का फैसला किया है। एक्ट्रेस ने लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में कहा कि वो नेशनल टेलीविजन पर न्यूड हो जाएंगी, अगर उन्हें उसके बदले ज्यादा वोट्स आएंगे।
https://twitter.com/iPoonampandey?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, जैसा उन्होंने वादा किया,वैसा ही उन्होंने किया भी। कंगना ने जब इन्हें सेफ कर दिया तो इन्होंने अपना टॉप उतार दिया लेकिन ब्रा पहनी हुई थी। मगर एक बार फिर इनका नाम चार्जशीट में आ गया है। तो इन्होंने एक बार फिर फैंस से वादा किया है कि वो अगर बच गईं, तो फिर से टॉपलेस हो जाएंगी। पूनम पिछली बार टॉपलेस होने का वादा करके बच गई थीं, जिस वजह से अब वो हर बार यही हथकंडा अपना रही हैं। डेंजर जोन में जाते ही उन्होंने कहा कि अगर आप मेरे को भर-भरकर वोट्स देते हैं, इस बार टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा भी नहीं रहेगी। इससे बाद से लोग उनकी सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि पूनम ने शो को जीतने के लिए इसे पूरी तरह से डर्टी गेम बना दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो