scriptमारपीट और ताने ने इस खुशहाल सेलिब्रिटीज के लाइफ को किया खराब | Poonam Pandey Shweta Tiwari Ranvir Shorey Suffered Domestic Violence | Patrika News

मारपीट और ताने ने इस खुशहाल सेलिब्रिटीज के लाइफ को किया खराब

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2022 04:34:16 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। सेलिब्रिटीज की शादी से लेकर तलाख तक की खबर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बाॅलीवुड के कई खुशहाल सेलिब्रिटीज का तलाक मारपीट और ताने के साथ अंत हुआ हैं।

Poonam Pandey Shweta Tiwari Ranvir Shorey Suffered Domestic Violence

Poonam Pandey Shweta Tiwari Ranvir Shorey Suffered Domestic Violence

बॉलीवुड में कई स्टार्स के अफेयर शुरू हुए और वह अपने इस रिश्ते को शादी में तब्दील कर एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे थे। लेकिन कुछ सालों के बाद उनके इस रिश्तों में ऐसी करवाहट आ गई की उनके रिश्ते का अंत बेहद दर्दनाक तरीके से हुआ। उनके रिश्ते का अंत काफी सुर्खियों में बना रहा। चलिए जानते हैं ऐसे कप्लस के बारें में
रणवीर शौरी

रणवीर शौरी ने कोकणा सेन शर्मा के साथ विवाह रचाया था। हालांकि उनका यह रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। । रणवीर कोंकणा से शादी करने के पहले पूजा भट्ट के साथ भी रिश्ते में थे। हालांकि दोनों का ब्रेकअप बेहद खराब रहा था। रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलाशा किया था कि- मुझे हिंसक होने के लिए शराब चाहिए होती थी। लेकिन पूजा बिना नशे के ही हिंसक हो जाया करती थी। मैंने उसे कहा भी था अगर वो लगातार ऐसा बिहेव करेंगी तो ये रिलेशनशिप नहीं चल पाएगा। उसने कम से कम 30 बार मेरे साथ ऐसी हरकत की होगी।पूजा भट्ट ने भी रणवीर के साथ रिश्ता खत्म करने पर कहा था कि वो काफी ओवर-ड्रिकिंग करते थे। रणवीर से रिश्ता खत्म करने के बाद पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा के साथ शादी रचा ली थी।
ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में शुमार श्वेता तिवारी शादीशुदा जिंदगी पर्सनल कम पब्लिक ज्यादा रही हैं। 1998 में श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी। श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. राजा ने कई बार श्वेता के सेट पर जाकर हंगामा भी किया था. इस शादी के उनकी एक बेटी पलक तिवारी हैं।
पूनम पांडे ने एक खुलासा किया है कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उन्हें इतना पीटा था। जिसके बाद वह ब्रैन हैमरेज की शिकार हो गई थीं। पूनम की शिकायत पर सैम को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में उन्हें बेल मिल गया था। शादी के कुछ महीने बाद ही दोनो के लड़ाई के खबरें आने लगी थी। पूनम ने बताया कि वह किसी तरह खुद को इस रिश्ते से आजाद कर पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो