scriptप्रभास ने घुटनों पर बैठकर कृति सेनन को किया प्रपोज! जल्द दोनों करेंगे सगाई? | prabhas proposes kriti sanon sets adipurush get engaged soon said reports | Patrika News

प्रभास ने घुटनों पर बैठकर कृति सेनन को किया प्रपोज! जल्द दोनों करेंगे सगाई?

Published: Nov 29, 2022 01:01:09 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

हाल ही में कृति सेनन की फिल्म भेड़िया रिलीज हुई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं अदाकारा सुर्खियों में हैं। वो बात अलग है कि कृति फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है जल्द ही कृति और प्रभास सगाई करने वाले हैं।

prabhas proposes kriti sanon

prabhas proposes kriti sanon

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) जल्द ही ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में साथ दिकाई देने वाले हैं, लेकिन दोनों फिल्म से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।
फिल्म का टीजर अयोध्या में एक बहुत बड़े इवेंट के दौरान रिलीज किया गया था, जहा फैंस को कृति और प्रभास के बीच ज़बरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें तेज हो गईं। हाल ही में एक शो के दौरान वरुण धवन दोनों के रिश्ते का खुलासा करते भी नजर आए थे।

अब खबर आ रही है कि प्रभास कृति और सेनन दोनों जल्द ही सगाई कर सकते हैं। रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा जा रहा है कि प्रभास ने आदिरुपुरुष (Adipurush) के सेट पर घुटनों पर बैठकर कृति को प्रपोज किया था।

यह भी पढ़ें

मां बनने के बाद पहली बार सामने आईं आलिया भट्ट

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
ताजा जानकारी के मुताबिक फिल्म स्टार प्रभास अदाकारा कृति सेनॉन को काफी पहले ही प्रपोज कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार प्रभास ने अपनी फिल्म आदिपुरुष के सेट पर ही अदाकारा कृति सेनेन को बकायदा प्रपोज किया है।

यही नहीं, मिली जानकारी के मुताबिक दोनों फिल्म स्टार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जल्दी ही दोनों की सगाई भी हो सकती है।
https://twitter.com/hashtag/Prabhas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मामले की जानकारी देते हुए फिल्म इंडस्ट्री के इनसाइड स्कूप देने वाले उमैर संधू ने एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में उमैर ने लिखा, ‘ऑफिशियल कंफर्म हो चुका है। प्रभास ने ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की शूटिंग के दौरान कृति सेनन को किया प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने भी उन्हें जवाब में ‘हां’ कहा है। दोनों अभी रिश्ते में हैं और बहुत जल्द सगाई करने वाले हैं।’
https://twitter.com/hashtag/Prabhas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। वहीं इससे पहले वरुण धवन ने इस ओर इशारा किया था। करण जौहर वरुण से पूछते हैं कि लिस्ट में कृति सेनन का नाम क्यों नहीं है।

वरुण जवाब देते हुए कहता है कि कृति का नाम इसीलिये नहीं था क्योंकि कृति.. इतना कहते है कि कृति उन्हें टोक देती है लेकिन फिर भी वरुण रूकते नहीं है और कहते हैं- किसी के दिल में है। करण, वरुण से नाम का खुलासा करने को कहते हैं, इस पर वह जवाब देते हैं- एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।

यह भी पढ़ें

‘द कश्मीर फाइल्स’ को IFFI ज्यूरी ने बताया ‘वल्गर प्रोपगंडा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो