scriptPreity Zinta ने शेयर की डॉगी के साथ मस्ती करती हुई तस्वीर,सोशल मीडिया पर होने लगी वायरल | Preity Zinta shares a picture with Dogi | Patrika News

Preity Zinta ने शेयर की डॉगी के साथ मस्ती करती हुई तस्वीर,सोशल मीडिया पर होने लगी वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2020 09:27:57 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

प्रीति जिंटा (Preity Zinta shares a picture)ने अपने डॉगी के साथ फोटो शेयर की है
दोनों की यह फोटो काफी क्यूट लग रही है

 Preity Zinta shares a picture with Dogi

Preity Zinta shares a picture with Dogi

नई दिल्ली। प्रीति जिंटा (Preity Zinta)इन दिनों काफी समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूर रहकर अपने परिवार के साथ समय बीता रही है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होने के चलते वो अपने फैंस से जुड़ी रहती है और समय समय पर फोटोज और वीडियोज (Preity Zinta share pics)शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने डॉगी के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे है।

प्रीति अपने डॉगी से बहुत प्यार करती हैं। प्रीति के डॉगी का नाम ब्रूनो है। वो अक्सर अपने पैट की तस्वीरें कभी एक्सरसाइज करते हुए तो कभी एन्जॉव करते नजर आती हैं। एक्ट्रेस और एनिमल लवर प्रीति जिंटा (Preity Zinta Instagram)ने एक तस्वीर और शेयर की है जिसमें अपने पालतू कुत्ते ब्रूनो के साथ एक पूल में बाथ लेते नजर आई हैं। प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर पूल बाथ की एक सेल्फी पोस्ट की, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

प्रिटी जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की उसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ब्रूनो के साथ फुल-डे पूल-डे, बारिश से पहले की गर्मी से बचने का उपाय…उम्मीद करती हूँ, यह वायरस जल्द खत्म होगा और हम सभी अपना सामान्य जीवन दोबारा जी सकेंगे।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रीटी आखिरी बार पर्दे पर सन 2018 में नज़र आईं थीं, और वह फ़िल्म थी “भैय्या जी सुपरहिट” जिसमें आखिरी बार प्रिटी जिंटा रुपहले पर्दे पर नज़र आईं थीं। यह वही फिल्म है जीसमें काम करके उन्होंने सात साल के लंबे ब्रेक को तोड़ा था, और उन्होंने फिल्मों में वापसी की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो