script‘Pushpa’ और ‘RRR’ की हिंदी वर्जन में सफलता के बाद ये हिंदी फिल्में होंगी तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज | Prithviraj Lal Singh Chaddha Brahmastra Release in Tamil Telugu | Patrika News

‘Pushpa’ और ‘RRR’ की हिंदी वर्जन में सफलता के बाद ये हिंदी फिल्में होंगी तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज

Published: Apr 10, 2022 03:30:21 pm

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ और एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘RRR’ के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है, जिसके बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ और आमिर खान (Amir Khan) अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को कई भाषाओं में रिलीज करना का मन बना चुके हैं.

'Pushpa' और 'RRR' की हिंदी वर्जन में सफलता के बाद ये हिंदी फिल्में होंगी तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज

‘Pushpa’ और ‘RRR’ की हिंदी वर्जन में सफलता के बाद ये हिंदी फिल्में होंगी तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज

कोरोना काल के एक लंबे समय बाद सिनेमाघरों में फिल्मों के रिलीज की शुरूआत बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फल्म ‘सुर्यवंशी’से हुई. फिल्म को काफी पसंद किया गया. इसके बाद पिछले साल क्रिसमस के मौके पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ’83’ रिलीज हुई. इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया, लेकिन इसकी अपार सफलता के बीच साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ आ गई. फिल्म को हिंदी समेत कई भाषा में रिलीज किया गया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकोर्ड तोड़ कमाई की.
साउथ की हिंदी डब फिल्मों ने मचाया धमाल

अल्लू अजुर्न की इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने करीबन 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की. इसके बाद साउथ फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘RRR’ रिलीज हुई. इस फिल्म को भी हिंदी समेत कई भाषा में रिलीज किया गया. इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर लगी सभी फिल्मों को पछाड़ दिया और बंपर से ऊपर की कमाई की. इसके बाद अब इस महीने कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘KGf: Chapter 2’ इस महीने की 14 तारीख को रिलीज होने जा रही है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें

गरीब बच्चों को 500 – 500 रुपये बांटने के बाद क्यों डर से सहम गईं Neha Kakkar?

sauth_movies.jpg

अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म को करेंगे डब


इसके बाद ये कहना गता नहीं होगा कि ये फिल्म भी रिलीज होते ही अच्छी कमाई तो पक्का करेगी. ऐसे में कई साउथ स्टार्स हैं, जिनकी फिल्में में हिंदी वर्जन के साथ रिलीज होने वाली है. ऐसे में अब बॉलीवुड भी इस बात को अच्छे से समझ चुका है कि अगर लोगों की दिलों में अपनी जगह बरकरार रखनी है तो अपनी फिल्मों की रिलीज में कुछ बदलाव करना जरूरी है. ऐसे में अब सामने आ रही खबरों की माने तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को तमिल और तेलुगू में रिलीज होने करने वाले हैं.
hindi_movies.jpg

डब होकर साउथ में रिलीज होंगी हिंदी फिल्में


इसके अलावा आमिर खान (Amir Khan) अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की सुपरहीरो मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को भी तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. बता दें कि इससे पहले भी कुछ हिंदी फिल्में तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हुई है, जिनको ज्यादा सफलता तो नहीं मिल पाई, लेकिन बॉलीवुड स्टार्स एक बार फिर अपनी किस्तमत साउथ के सिनेमा में आजमाने के लिए तैयार हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो