scriptविदेश में निक को छोड़ ये किसके साथ कार में इंटीमेट हुईं Priyanka Chopra! सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है Video | priyanka chopra intimate scene in car with actor | Patrika News

विदेश में निक को छोड़ ये किसके साथ कार में इंटीमेट हुईं Priyanka Chopra! सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है Video

locationनई दिल्लीPublished: Jul 12, 2022 12:16:14 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा आज बड़ा नाम हैं। इन्होंने न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी अपनी पहचान बनाई है। ये हॉलीवुड में अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं। दरअसल एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका एक लड़के के साथ कार में इंटीमेट हो रही हैं।

priyanka chopra intimate scene in car with actor

priyanka chopra intimate scene in car with actor

देसी गर्ल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रिंयका एक लड़के के साथ कार में इंटीमेट हो रही हैं। प्रियंका पति निक जोनस को छोड़ किसी अनजान शख्स के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। प्रियंका के इस इंटीमेसी वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है, लेकिन घबराने की बात नहीं है, ये असली वीडियो नहीं बल्कि उनकी हॉलीवुड फिल्म क्वांटिको का बताया जा रहा है।
आपको बता दें ये पहली बार नहीं हैं जब प्रियंका ने इंटीमेट सीन किया हो। इससे पहले वह सात खून माफ फिल्म में इस तरह के बोल्ड सीन दे चुकी हैं। इसके साथ ही उनकी सीरीज वी कैन बी हीरोज के सीक्वेल का भी एक इंटीमेट वीडियो वायरल हो गया था।
https://youtu.be/yOOmwkaMMVE
क्वांटिको सीज़न 2 में प्रियंका ने कई बोल्ड सीन दिए थे। प्रियंका और उनके को-स्टार का इंटिमेट सीन दिखाया गया था। इस टीवी शो में प्रियंका चोपड़ा एफबीआई एजेंट की भूमिका में हैं।

वहीं इन दिनो प्रियंका चोपड़ा पति निक के साथ समय बिता रही हैं। आए दिन प्रियंका अपनी पिक्चर्स और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस (Nick Jonas) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लेटेस्ट पिक्चर्स में निक और प्रियंका रोमांटिक पोज दे रहे हैं।
जहां देसी गर्ल ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं निक ऑल ब्लैक लुक में काफी डैशिंग लग रहे हैं। निक जोनस ने प्रियंका के साथ इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा, “मैजिक ऑवर।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा के साथ हॉलीवुड फिल्म एंडिंग थिंग्स, इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा पाइपलाइन में हैं। वह जल्द ही अपने ओटीटी डेब्यू सिटाडेल में नजर आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो