scriptप्रियंका चोपड़ा ने बास्केट बॉल खेलने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुईं ट्रोल | Priyanka Chopra trolled for playing basket ball in glamorous dress | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा ने बास्केट बॉल खेलने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुईं ट्रोल

Published: Mar 10, 2021 12:48:30 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

प्रियंका चोपड़ा ने बास्केट बॉल खेलने के लिए अपनाया ग्लैमरस अवतार
प्रियंका की फोटो देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया उन्हें ट्रोल

priyanka_chopra.jpg

Priyanka Chopra

नई दिल्ली: अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छा जाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने न्यूयॉर्क में अपने रेस्टोरेंट के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। जिसकी काफी तारीफ हुई थी। लेकिन अब प्रियंका ने एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिसे लेकर वह ट्रोल हो रही हैं।
बास्केट बॉल के लिए ग्लैमरस लुक

दरअसल, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह बास्केट बॉल कोर्ट के बीच खड़ी हैं। उन्होंने अपने हाथ में बॉल पकड़ी हुई है। लेकिन इस दौरान उन्होंने बिकिनी पहनी हुई है, जिसके ऊपर एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस डाली हुई है। वहीं, प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी की हैं। ऐसे में उनका पूरा लुक देख फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

न्यूयॉर्क में एक्ट्रेस Priyanka Chopra ने खोला भारतीय रेस्टोरेंट, फैंस संग तस्वीर शेयर कर बताया नाम

priyanka_chopra.jpg
लुक को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका

प्रियंका ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘खेलना चाहते हैं?’ जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ये क्या है?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस ड्रेस में कौन गेम खेलता है?’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘ये ड्रेस पहनकर कैसे खेलोगी बास्केट बॉल?’ ऐसे ही कई कमेंट्स हैं, जिसमें लोग उनके लुक को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने एक्ट्रेस के अंदाज की तारीफ की। एक्टर आयुष्मान खुराना ने कमेंट कर फायर वाले इमोजी बनाए। वहीं, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी फायर वाले इमोजी के साथ पीसी की तारीफ की। प्रियंका ने यह फोटोशूट वोग मैगजीन के लिए कराया है।
यह भी पढ़ें

Mouni Roy ने ब्लैक मोनोकिनी में दिए जबरदस्त पोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हॉट फोटोज़

priyanka_chopra_1.jpg
न्यूयॉर्क में खोला भारतीय रेस्टोरेंट

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपना एक आलीशान भारतीय रेस्टोरेंट खोला है। वह अब विदेशी लोगों को भारतीय खाने का स्वाद देने के लिए तैयार हैं। इस बारे में खुद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी। उन्होंने अपने रेस्टोरेंट की एक छोटी सी झलक दी। साथ ही, रेस्टोरेंट की पूजा करते हुए एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर की। उनके साथ निक जोनस भी पूजा की थाली पकड़े हुए पूजा करते दिखाई दिए। प्रियंका की इस उपलब्धि पर बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें बधाई दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो