scriptदेशी गर्ल प्रियंका ने किया निक के साथ बेडरूम सीक्रेट का खुलासा, बोली निक सुबह उठते ही करते हैं यह काम | Priyanka reveals all the secrets of the bedroom | Patrika News

देशी गर्ल प्रियंका ने किया निक के साथ बेडरूम सीक्रेट का खुलासा, बोली निक सुबह उठते ही करते हैं यह काम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2021 04:02:51 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने लगातार सुर्खियों में हैं। बच्चों से लेकर बेडरूम सीक्रेट्स तक, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने कई बोल्ड बयान दिए है।

pri.jpg

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खिया बटोर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा की अपमिंग फिल्म दा मेट्रिक्स इन दिनों सुर्खियों का विषय बनी हुई है। इसी के साथ प्रियंका आए दिन अपने सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं।

आज इंटरनेशनल सेलेब जोड़ी की बात करे तो एक कपल हमेशा से ही चर्चा में रहा है और वो है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस। दोनों का ही कपल अपने आप में बड़ा प्यारा है और इनके बीच में जो प्यार है वो किसी भी लेवल पर कम नही है। अब सवाल ये उठता है कि आखिर ये सब हुआ कैसे? तो प्रियंका अमेरिका में काम कर रही थी तब दोनों में प्यार हुआ और फिर दोनों एक हो गये।

अब शादी के बाद में दोनों एक साथ रह रहे है लेकिन क्या आप ये बात जानते है कि शादी के बाद से ऐसी कई राते है जब प्रियंका चोपड़ा कई कई घंटे सो नही पाती है और इसका कारण है निक जोनस का डायबिटीज। निक को अब से नही बल्कि काफी लम्बे समय से डायबिटीज हो रखा है जिसके चलते हुए उनको काफी दिक्कत होती रहती है। निक अपनी हेल्थ को लेकर के काफी ज्यादा संवेदनशील है

priyanka-chopra-and-nick-jonas.jpg

और इसी कारण से निक जोनस को रात को भी ये मालूम रहता है कि उनका सुगर कितना रहता है, वो काफी सेंसेटिव होते है और इस वजह से प्रियंका को भी कई बार रात रात को उठकर के चेक करते रहना पड़ता है कि सब ठीक है या फिर नही? अब बात तो अपने आप में सही भी है कि बीवी है तो ख्याल रखेगी ही। जबकि ऐसा नही है, अमेरिका में पति का ख्याल रखना बीवी की जरुरी जिम्मेदारी नही मानी जाती है।

अगर किसी को निभानी है तो वो उसे मन से निभाये और प्रियंका निक के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरे मन के साथ में निभाती है। जो कही न कही अच्छी बात है. निक की लाइफ में कई लड़कियां आकर के जा चुकी है लेकिन प्रियंका जैसी लडकी उन्होंने पहली बार पायी है जो उनका इतना ज्यादा ख्याल रखती है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बच्चों को लेकर कहा था कि उन्हें 11 बच्चे चाहिए। हालांकि, बाद में वह इस बयान से पलट गई थीं। इस पर निक जोनस ने कहा था, ‘प्रियंका भले कह दें कि उन्हें क्रिकेट टीम नहीं चाहिए लेकिन मैं तो कहूंगा कि मुझे कई बच्चे चाहिए।’ वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने कहा था, ‘ मेरी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाएं हैं, लेकिन मैं निश्चित रूप से कुछ समय बाद मां बनना चाहती हूं।’

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि हमारा एक ही नियम है कि हम एक-दूसरे को देखे या मिले बिना दो या तीन हफ्ते से ज्यादा न बिताएं। तभी निक आता है जब मैं दूर होता हूं। अगर निक दूर हैं तो मैं वहां जाऊंगा और यह नियम बरकरार है। हम दो सप्ताह से अधिक नहीं चूक सकते। हमें दो हफ्ते चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो