scriptऐश्वर्या राय की ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, फैंस ने ट्विटर पर दिए ताबातोड़ रिव्यू | PS 2 box office collection day 1: Aishwarya Rai Vikram movie friday collection Twitter Review | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, फैंस ने ट्विटर पर दिए ताबातोड़ रिव्यू

PS 2 Box Office: ऐश्वर्या राय की ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा। पहले दिन के आंकड़ों के हिसाब से इस साल की बड़ी ओपनर बन सकती है फिल्म ‘पीएस 2’। ओपनिंग डे का ताबातोड़ कलेक्शन ने कर दिया फैंस को खुश।

नई दिल्लीApr 29, 2023 / 01:06 pm

Anju Chaudhary Bajpai

ps_2_twitter.jpg

PS 2 Box Office Twitter Review

Ponniyin Selvan 2 Box Office: मणिरत्नम निर्देशित और ऐश्वर्या राय, विक्रम, कार्थी और तृषा कृष्णन स्टारर फिल्म ‘पीएस 2’ का ऑडियंस पर जादू चल गया है। इसी के साथ फिल्म ने अपने पहले दिन जमकर कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर कई करोड़ बटोर लिए। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिले शानदान कलेक्शन से फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। फिल्म को लेकर फैंस अपनी अलग-अलग राय ट्विटर के जरिए शेयर कर रहें हैं। किसी का कहना है कि यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर है, तो किसी का कहना है कि काफी समय बाद ऐसी बेहतरीन और शानदार फिल्म देखने को मिली। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, शोभिता, विक्रम और तृषा कृष्णन की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा। फिल्म का ट्विटर रिव्यू देखकर आपकी दिल भी खुशी से झूम उठेगा।
मोस्ट पॉपुलर हिस्टोरिकल ड्रामा ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ सिनेमाघरों में इस शुक्रवार यानी की 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी। मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनीं ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ को पहले दिन ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी क साथ अपने पहले पार्ट की तरह ही ‘पीएस 2’ ने भी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बेहद दमदार ओपनिंग की और खूब कमाई भी की। एक यूजर ने लिखा कि बिना सीता के रामायण, बिना द्रौपदी के महाभारत और बिना नंदनी के पीएस 1 और पीएस 2 सोच भी नहीं सकते।
https://twitter.com/hashtag/PS2review?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
तमिल सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक ‘पीएस 1’ की तरह ही अब ‘पीएस 2’ भी नए रिकॉर्ड कायम करती नजर आ रही है। इतना ही नहीं पीएस 2 ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को भी मात दे दी है। एक यूजर ने लिखा परफेक्ट डॉयलाग, लव सीन के साथ परफेक्ट लोकेशन का संगम सिर्फ और सिर्फ मणिरत्नम की ही फिल्म में दिखाई दे सकता है।
https://twitter.com/hashtag/PS2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘पोन्नियिन सेल्वन 2’का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही थी। वहीं फिल्म के रिलीज होते ही सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी नतीजतन अपने पहले ही दिन फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया। कमाई के आंकड़ों की बात करें तो ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने अपने ओपनिंग डे पर 32 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। बता दे कि ये ऑफिशियल आंकड़े नहीं हैं ऐसे में इनमें थोड़ा बहुत अंतर रह सकता है। एक यूजर ने लिखा कोई पर्दे के पीछे से भी इतना सुंदर कैसे दिख सकता है। एक मणिरत्नम सर ही है जो इस कला में माहिर हैं।
https://twitter.com/hashtag/AishwaryaRaiBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/PonniyinSelvan2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बड़े बजट और मल्टी स्टारर फिल्मल ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ किया गया है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, कार्थी, तृषा, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला के साथ-साथ आर सरथकुमार, प्रभु, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, पार्थिबन, रहमान, लाल, जयचित्रा और नासर सहित कई कलाकार हैं। तो वहीं कई यूजर अपने तरीके से फिल्म को रेटिंग दे रहें हैं।

यह भी पढ़ें

‘पोन्नियिन सेल्वन’ ने की बंपर ओपमिंग, पहले दिन ‘किसी का भाई…’ से निकली आगे, ‘बाहुबली’ को दी मात

https://twitter.com/hashtag/PonniyinSelvan2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/PS2review?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय की ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, फैंस ने ट्विटर पर दिए ताबातोड़ रिव्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो