scriptबाॅलीवुड की इन स्टार ने शर्म की सारी हदें कर दी पार, इन स्टार ने करवाया था बिना कपड़ों के शूट | Radhika Apte aamir Khan without Dress Movie Shoot | Patrika News
बॉलीवुड

बाॅलीवुड की इन स्टार ने शर्म की सारी हदें कर दी पार, इन स्टार ने करवाया था बिना कपड़ों के शूट

बाॅलीवुड के अभिनेता हो या अभिनेत्री वे अपनी फिल्म को हिट बनाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। बाॅलीवुड के स्टार फिल्मों में हर तरीके के सीन करने के लिए तैयार हो जाते हैं। हालांकि कई सीन के लिए उन्हें बाद में काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जाता हैं।

Mar 03, 2022 / 09:25 pm

Manisha Verma

Radhika Apte aamir Khan without Dress Movie Shoot

Radhika Apte aamir Khan without Dress Movie Shoot

राधिका आप्टे

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। वे भी फिल्म ‘पार्च्ड’में कहानी की मांग के चलते बिना कपड़ों के नजर आई थीं।राधिका आप्टे अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने अपनी शानदार अभिनय से लाखो लोगों को दिवाना बनाया था।
रणबीर कपूर

बाॅलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अभिनेता की हाॅटनेस के कारण लड़किया उन पर अक्सर फिंदा रहती हैं। भले ही कम फिल्मों में नजर आए हो रणबीर कपूर लेकिन उनकी हर एक फिल्म लोगों को काफी पंसद आती हैं। बाॅलीवुड करियर में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘सांवरिया’ में सिर्फ एक तौलिए में न्यूड सीन दिए थे।
ranbir.jpg
aamir.jpg
आमिर खान

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके हर काम में परफेक्शन झलकता है। उनको इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिष्ट के नाम से भी जाना जाता है। वे अपनी फिल्म ‘पीके’ में बिना कपड़ों के नजर आए थे। एक टेपरिकॉर्ड के साथ अभिनेता ने करवाया था फोटोशूट। इस फिल्म ने करीबन 800 करोड़ रुपए की कमाई की थी। जिसमें 200 करोड़ रुपये अकेले आमिर खान को मिला था।
यह भी पढ़ें

पिता से ज्यादा संपत्ति की मालकिन है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जीती है लग्जरी लाइफ

amla.jpg
आमला पॉल

आमला पॉल भी कहानी की मांग के चलते बिना कपड़ों के नजर आई थीं।उन्होंने अपने कॅरियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। साल 2019 मे रिलीज हुई फिल्म ‘Aadai’ में आमला पॉल बिना कपड़ों के नजर आई थीं। उन्हे अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बाॅलीवुड की इन स्टार ने शर्म की सारी हदें कर दी पार, इन स्टार ने करवाया था बिना कपड़ों के शूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो