scriptराज कुंद्रा ने बताया अपना और शिल्पा शेट्टी का बेडरूम सीक्रेट, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस | Raj Kundra told his and Shilpa Shetty's bedroom secret | Patrika News

राज कुंद्रा ने बताया अपना और शिल्पा शेट्टी का बेडरूम सीक्रेट, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2022 08:45:41 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

शिल्पा शेट्टी के पति राज ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया कि शिल्पा हक्की-बक्की रह गई। आपको बता दें कि बातों-बातों में और जल्दबाजी में अपने बेडरूम सीक्रेट बता दिए। यह बात उन्होंने एक वीडियो में कही जो शिल्पा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

shilpa-shetty-raj-kundra
बॉलीवुड की ‘धड़कन’ गर्ल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है। दोनों की क्यूट केमेस्ट्री हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। दोनों अपनी क्यूट बॉन्डिंग से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। दोनों एक दूसरे से प्यार भी खूब करते हैं और एक दूसरे की खिंचाई भी खूब करते हैं। सोशल मीडिया पर भी यह कपल काफी एक्टिव रहता है और अक्सर अपने मजेदार वीडियोज और मीम्स से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। कुछ समय पहले शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए थे। जिसमें शिल्पा राज का एक राज़ खोलती दिख रही हैं, तो वहीं राज ने भी अपना बेडरूम सीक्रेट खोला है। वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही राज अपना बेडरूम सीक्रेट बताते हैं ये सुनकर शिल्पा हैरान रह जाती हैं और शर्म से लाल हो जाती हैं। वो ऐसा करने से राज को रोकती भी हैं, लेकिन तब तक राज बोल चुके होते हैं।
वीडियो में दिख रहा है कि राज, शिल्पा से कहते हैं, ‘तुम्हारा फेवरेट जॉनर कौन सा है’ ये सुनकर शिल्पा शरमाकर राज पर ज़ोर से चिल्लाती हैं। इसके बाद भी राज नहीं रुकते वो गेस करते हुए कहते हैं, ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’। ये सुनते ही शिल्पा अपने मुंह पर हाथ रख लेती हैं और ज़ोर से हंसने लगती हैं। इसके बाद राज कुंद्रा कहते हैं ‘सॉरी ये हमारा बेडरूम सीक्रेट था’ और ये सुनकर दोनों हंसने लगते हैं।
बता दें कि शिल्पा और राज की मुलाकात लंदन में हुई थी। लंदन में जहां शिल्पा रियलिटी शो बिग ब्रदर (2007) जीतने के बाद पॉपुलर हुईं, वहीं राज भी बिजनेस की दुनिया में फेमस थे। दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की थी। जब शिल्पा और राज की सगाई हुई थी तो राज ने शिल्पा को 3 करोड़ रुपए की अंगूठी पहनाई थी। शिल्पा ने शादी में तकरीबन 50 लाख रुपए का लहंगा पहना था। शिल्पा की ये पहली शादी और राज कुंद्रा की दूसरी शादी थी। राज ने शिल्पा से पहले 2003 में कविता से शादी की थी। हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया था।
यह भी पढ़ें

जिस दिन कमाओगे, उस दिन कार में बैठना’- जब संजय दत्त को पापा सुनील ने कार देने से कर दिया था मना, कही थी ये बात

कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं शिल्पा को फिटनेस आईकान कहा जाता है, वो राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं। शिल्पा शेट्टी ने 1993 में ‘बाजीगर’ फिल्म से अपने एक्टिंग करियर शुरुआत की थीं। उन्होंने हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में कई फिल्में की हैं। शादी के बाद से शिल्पा ने फिल्मों से ब्रेक लिया था और परिवार के साथ ही समय बीता रही हैं, हालांकि वो बहुत सारे रियलिटी शोज में बतौर जज बनकर सामने आ चुकी हैं। वो दो बच्चों की मां हैं। उनके बड़े बेटे विवान की उम्र 9 साल की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो