रिया चक्रवर्ती को 'My Girl' बताने पर बुरे फंसे राजीव लक्ष्मण, तस्वीरें डिलीट कर दी अपनी सफाई

By: Sunita Adhikari
| Published: 08 Jan 2021, 06:50 PM IST
रिया चक्रवर्ती को 'My Girl' बताने पर बुरे फंसे राजीव लक्ष्मण, तस्वीरें डिलीट कर दी अपनी सफाई
rhea chakraborty

  • राजीव लक्ष्मण ने रिया के साथ की थी तस्वीरें शेयर
  • तस्वीरों में रिया और लक्ष्मण के बीच गहरी बॉन्डिंग
  • तस्वीरों पर विवाद होने के बाद राजीव ने दी सफाई

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने काफी मुश्किलों का सामना किया। ड्रग्स केस के चलते उन्होंने एक महीना जेल में भी काटा। जेल से निकलने के बाद रिया लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हो गई थीं। पिछले साल अगस्त महीने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर भी कुछ पोस्ट नहीं किया। लेकिन हाल ही में उनके दोस्त व डायरेक्टर रूमी जाफरी ने बताया था कि रिया धीरे-धीरे हालातों से उबरने की कोशिश कर रही हैं।

इस बीच रोडीज़ फेम राजीव लक्ष्‍मण (Rajiv Lakshman) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही थीं। तस्वीर शेयर करते हुए राजीव ने कैप्शन में कुछ ऐसा लिख डाला कि कई तरह के सवाल उठ खड़े हुए। दरअसल, राजीव ने रिया के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'माय गर्ल।' जिसके बाद लोगों ने उनकी तस्वीरों पर उनकी काफी आलोचना की। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा कि वह कैसे खुशियां मना सकते हैं।

Sushant Singh Rajput के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर पर लगा ड्रग्स देने का आरोप, तलाश में जुटी NCB

rhea_chakraborty_rajiv_lakshman2.jpg

विवाद छिड़ने के बाद राजीव ने उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने एक नोट के जरिए सफाई दी। उन्होंने अपने बयान में लिखा, 'एक पोस्ट पर मैंने कुछ गैरजिम्मेदारा शब्दों का इस्तेमाल कर दिया था। मुझे लगता है कि इसके चलते गैरजरूरी विवाद पैदा हो गया था। रिया मेरी पुरानी दोस्त है। एक बार फिर उनसे मिलकर खुशी हुई। रिया को शुभकामनाएं।' इस पोस्ट पर राजीव ने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है।

Kartik Aaryan और जान्हवी कपूर की गोवा से तस्वीरें हुई वायरल, साथ में दिखे एक्टर्स

बता दें कि यह पहला मौका था जब रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद किसी इवेंट में शामिल हुई हैं। इससे पहले उन्हें भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ घर ढूंढने हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा था कि अब हमारा पीछा मत करना।