scriptराजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी का जताया आभार, कहा- ‘आपके बड़प्पन के लिए धन्यवाद…’ | raju srivastav daughter antara thank pm narendra modi in post instagram | Patrika News
बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी का जताया आभार, कहा- ‘आपके बड़प्पन के लिए धन्यवाद…’

21 सितंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सांस ली। इस खबर से हर को सदमे में हैं। उनके निधन की खबर से हर कोई टूट गया। कॉमेडियन 42 दिन अस्पताल में रहे। इस दौरान उनकी सलामती के लिए हर किसी ने दुआ की। अब राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी का आभार जताया है।

Oct 01, 2022 / 11:19 am

Shweta Bajpai

raju srivastav daughter antara thank pm narendra modi in post instagram

raju srivastav daughter antara thank pm narendra modi in post instagram

21 सितंबर 2022 जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। वह 42 दिनों से दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती थे। जिम में एक्सरसाइज करते वक्त वह गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मुश्किल समय में कई लोग उनके परिवार का सहारा बन। उनकी मौत से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं अब राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी के लिये शुक्रिया पोस्ट लिखा है।
राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Daughter) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वो ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया था। अब इसके लिए परिवार ने उनका आभार व्यक्त किया है। अब राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पीएम मोदी का कठिन समय में उनके परिवार का साथ देने के लिये धन्यवाद कहा है।

अंतरा ने लिखा- माननीय प्रधानमंत्री जी, जिस समय मेरे पापा जीवन-मृत्यु से जूझ रहे थे, उस समय भी उनके प्रति आपकी चिंता बराबर बनी हुई थी। आपका यह संवेदना संदेश भी इस दुख में हमें, हमारे साथ खड़े परिवार के किसी बड़े सदस्य-सा साहस दे रहा है। आपके इस बड़प्पन के लिए हृदय से धन्यवाद।

यह भी पढ़ें

बॉडी डबल के निधन पर भावुक हुए सलमान खान

https://twitter.com/iRajuSrivastava/status/1575766115870863360?ref_src=twsrc%5Etfw
अंतरा ने गृहमंत्री अमित शाह को भी सोशल मीडिया के जरिए धन्यवाद कहा है। अंतरा ने लिखा ‘मा. गृहमंत्री जी, आपकी संवेदनशीलता प्रणम्य है। जब मेरे पापा जीवन-मृत्यु से लड़ रहे थे। तब आपके द्वारा विशेष रूप से मनोनीत मंत्रालय के अधिकारी एम्स दिल्ली व हमारे परिवार से संपर्क में रहे। आपकी चिंता का यह भाव अद्भुत है। हमारा पूरा परिवार आपकी संवेदनशीलता के प्रति कृतज्ञ है।’
https://twitter.com/aiims_newdelhi?ref_src=twsrc%5Etfw
राजू के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पीएम ने लिखा था ‘राजू श्रीवास्तव ने हमारी जिंदगी को हंसी, ह्यूमर और पॉजिटिविटी से रोशन किया था। वो हम लोगों को बहुत जल्दी छोड़कर चले गए, लेकिन वो इतने सालों में किए गए अपने शानदार काम की वजह से अनगिनत लोगों के दिलों में रहेंगे। उनकी मौत बहुत दुखदायी है। इस मुश्किल घड़ी में परिवार और उनके करीबियों को सांत्वना। ओम शांति।’
https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा दोनों बच्चों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी शुक्रिया अदा किया. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा कि माननीय योगी आदित्यनाथ जी। मुझे और मेरे भाई आयुष्मान को गर्व है कि हमारे पिता देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश का भी गौरव हैं।

आपका उनके प्रति उदारमना होना हम सभी को आपके प्रति कृतज्ञता से भर गया है. आपके इस संवेदना संदेश ने हमारे परिवार को बहुत साहस दिया है. आपका हृदय से धन्यवाद।

यह भी पढ़ें

फिल्में छोड़ संन्यासी बन गए थे विनोद खन्ना

Home / Entertainment / Bollywood / राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी का जताया आभार, कहा- ‘आपके बड़प्पन के लिए धन्यवाद…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो