scriptपैपाराजी के सामने राखी ने की मरने की बात, फूट फूट कर रोते हुए कहा- ‘मेरी कब्र पर…’ | Rakhi Sawant crying asked paparazzi the day I died, will you come to my grave too | Patrika News
बॉलीवुड

पैपाराजी के सामने राखी ने की मरने की बात, फूट फूट कर रोते हुए कहा- ‘मेरी कब्र पर…’

बॉलीवड की ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत को भला कौन नहीं जानता है। इनकी नौटंकी से हर कोई वाकिफ है। हालांकि दिनों ये कई परेशानियों से गुजर रही हैं। इस बीच वो इतना टूट गईं कि मरने की बात करने लगीं।

Jan 25, 2023 / 09:41 am

Shweta Bajpai

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

इन दिनों बॉलीवड की ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत खूब सुर्खियों में हैं। ये चर्चा में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में अदाकारा फिर स्पॉट हुई और मीडिया पर भड़कने लगीं। वीडियो में पैपराजी पर भड़कते हुए राखी सावंत रो पड़ीं।
राखी ने आदिल से शादी कर सभी को चौंका दिया है तो वहीं दूसरी ओर उनकी मां अस्पताल में एडमिट हैं जिसको लेकर वो काफी परेशान हैं। वो अक्सर हॉस्पिटल के चक्कर काटती रहती हैं। हाल ही में वो स्पॉट हुईं। हमेशा की तरह उन्हें देखते ही पैपाराजी उनके पीछे पीछे भागने लगे।

पहली बार ऐसा हुआ कि कैमरों को पीछे आता देख राखी भड़क गईं और पूछती हैं एक बात बताओ जिस दिन मैं मर गई, उस दिन मेरी कब्र में भी आओगे क्या? जैसे मेरे हालात हैं, तुम्हें नहीं पता, नहीं पता, क्या होगा। इतना बोलते हुए राखी सावंत रोते हुए चली जाती हैं।

यह भी पढ़ें

पठान’ के गाने पर रील नहीं बना पाने पर राखी सावंत को अफसोस

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी सावंत की बात सुन पैपराजी ने उन्हें सांत्वना भी दी। एक ने कहा- नहीं, नहीं, आप जियो हजारों साल, ऐसा मत बोलो, बहुत टाइम है अभी। ये सुनते ही राखी रोने लगती हैं और आगे बढ़ जाती हैं। अब राखी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसपर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक ने लिखा- दुनिया के सारे दुख एक तरफ और राखी का मेकअप एक तरफ।
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दूसरे ने लिखा- अभी 4 दिन पहले तो निकाह किया मस्त खुश थी फिर अचानक से ये इतना दुख कहां से आ गया है?

एक अन्य ने लिखा- कितनी नौटंकीबाज है ये कसम से।

एक ने लिखा- हालात खराब हैं, लेकिन नकली पलके लगाना नहीं भूली।
https://twitter.com/hashtag/tellytalkindia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले राखी ने पठान के गाने पर रील न बना पाने का अफसोस जताया था। सोमवार शाम को उन्हें मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में स्पॉट किया गया।

इस दौरान इतने दुख के बाद भी वो शाहरुख खान की पठान का जिक्र करना नहीं भूलीं। एक्ट्रेस ने बाताया उनकी माँ बहुत बीमार हैं इसलिए वो शाहरुख़ खान के पठान के गाने पर एक रील नहीं बना पाईं, लेकिन वो कोशिश करेंगी कि एक रील तो बना ही दें।
https://twitter.com/hashtag/rakhisawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने हॉस्पिटल के बाहर चिल्ला कर अपनी माँ से पठान शाहरुख़ खान के लिए आशीर्वाद मांगा। राखी कहती हैं ‘माँ, माँ पठान को आशीर्वाद दो, शाहरुख़ खान को आशीर्वाद दो उनकी फिल्म सुपर हिट हो जाए।’

यह भी पढ़ें

अपने जाल में चूचा को फंसाने फिर आ रही है भोली पंजाबन

Home / Entertainment / Bollywood / पैपाराजी के सामने राखी ने की मरने की बात, फूट फूट कर रोते हुए कहा- ‘मेरी कब्र पर…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो