scriptRanbir Kapoor Affairs Deepika Padukone Katrina Kaif | 'Deepika-Katrina में से कौन है ज्यादा खूबसूरत?', Ranbir Kapoor ने लिया था इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम | Patrika News

'Deepika-Katrina में से कौन है ज्यादा खूबसूरत?', Ranbir Kapoor ने लिया था इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम

रणबीर कपूर (Ranbir Kapooor) का नाम बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, जसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Breakup) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनका सीरियस अफेयर रहा है. इन दोनों एक्ट्रेस को एक्टर ने काफी लंबे समय तक डेट किया है.

Updated: April 28, 2022 11:49:49 am

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapooor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन दोनों की शादी और खबरें लगातार लाइमलाइट में बनी हुई है. इसके अलाव रणबीर कपूर अपनी शादी के साथ-साथ अपने प्रोजेक्ट्स और पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. एक वक्त था जब रणबीर कपूर को इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय से लेकर प्ले बॉय तक कहा जाता था.
'Deepika-Katrina में से कौन है ज्यादा खूबसूरत?', Ranbir Kapoor ने लिया था इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम
'Deepika-Katrina में से कौन है ज्यादा खूबसूरत?', Ranbir Kapoor ने लिया था इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम
उनका नाम इंडस्ट्री की कई बड़ी और टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, जिनमें अवंतिका मालिक, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, नरगिस फाकरी यहां तक पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम भी लिस्ट में शामिल है, लेकिन इन सभी एक्ट्रेस में से अगर उनका लंबा और सीरियल अफेयर किसी के साथ रहा है तो वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Breakup) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) थी.
यह भी पढ़ें

शादी की सालगिरह नहीं Bipasha-Karan ने मनाईं 'Monkeyversary', जानें क्या है ये?

दोनों के साथ रणबीर के उनका रिश्ता का लंबा रहा है और दोनों के साथ ही उनका काफी दर्द भरा ब्रेकअप भी हुआ और पीछे की वजह एक ही थी. रणबीर ने दोनों एक्ट्रेस को प्यार में धोखा दिया. आज हम आपको उनका जुड़ा एक वाकया बताने जा रहे हैं, जिस उनसे ये पूछा गया था कि दीपिका और कैटरीना में से आपको कौन ज्यादा खूबसूरत लगती हैं तो रणबीर ने किसी एक्ट्रेस का नाम लिखा था.
ये किस्सा 'कॉफी विद करण' के एपिसोड का है, जहां रणबीर कपूर अपनी बहन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ नजर पहुंचे थे. दोनों ने शो के होस्ट करण जौहर के साथ काफी मजेदार बातचीत की थी. वहीं शो के रैपिड-फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने रणबीर कपूर से पूछा कि 'उन्हें कौन सबसे ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेस लगती है?'.
उस लिस्ट में केवल दो ही नाम थे दीपिका और कैटरीना. इस सवाल का जवाब देने में पहले तो रणबीर ने थोड़ा कुछ सोचा और फिर मुस्कुरा दिए, लेकिन इसके बाद एक्टर ने कहा कि ‘कैटरीना कैफ.’ जानकारी के लिए बता दें कि उस समय रणबीर कैटरीना को डेट कर रहे थे.

बता दें कि अब तीनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. जहां दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी कर ली, तो वहीं कैटरीना कैफ भी हमेशा के लिए विक्की कौशल की हो गईं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

पंजाब CM भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में किया बर्खास्तकहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासाकांग्रेस की Task Force-2024 और पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी का ऐलान, जानिए सोनिया गांधी ने किन को दिया मौकापाकिस्तान ने भेजी है विषकन्या: राजस्थान इंटेलिजेंस ने सेना को तस्वीरें भेज कर किया अलर्टकुतुब मीनार केसः साकेत कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरी, 9 जून को अदालत सुनाएगी फैसलाPooja Singhal Case: झारखंड की 6 और बिहार के मुजफ्फरपुर में ED की एक साथ छापेमारी, अहम सुराग मिलने की उम्मीदश्रीलंका में फिर बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमत, पेट्रोल 420 तो डीजल 400 रुपए प्रति लीटरकर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया का विवादित बयान, 'मैं हिंदू हूं, चाहूं तो बीफ खा सकता हूं..'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.