script‘Deepika-Katrina में से कौन है ज्यादा खूबसूरत?’, Ranbir Kapoor ने लिया था इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम | Ranbir Kapoor Affairs Deepika Padukone Katrina Kaif | Patrika News
बॉलीवुड

‘Deepika-Katrina में से कौन है ज्यादा खूबसूरत?’, Ranbir Kapoor ने लिया था इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम

रणबीर कपूर (Ranbir Kapooor) का नाम बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, जसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Breakup) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनका सीरियस अफेयर रहा है. इन दोनों एक्ट्रेस को एक्टर ने काफी लंबे समय तक डेट किया है.

Apr 28, 2022 / 11:49 am

Vandana Saini

'Deepika-Katrina में से कौन है ज्यादा खूबसूरत?', Ranbir Kapoor ने लिया था इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम

‘Deepika-Katrina में से कौन है ज्यादा खूबसूरत?’, Ranbir Kapoor ने लिया था इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapooor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन दोनों की शादी और खबरें लगातार लाइमलाइट में बनी हुई है. इसके अलाव रणबीर कपूर अपनी शादी के साथ-साथ अपने प्रोजेक्ट्स और पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. एक वक्त था जब रणबीर कपूर को इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय से लेकर प्ले बॉय तक कहा जाता था.
उनका नाम इंडस्ट्री की कई बड़ी और टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, जिनमें अवंतिका मालिक, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, नरगिस फाकरी यहां तक पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम भी लिस्ट में शामिल है, लेकिन इन सभी एक्ट्रेस में से अगर उनका लंबा और सीरियल अफेयर किसी के साथ रहा है तो वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Breakup) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) थी.
यह भी पढ़ें

शादी की सालगिरह नहीं Bipasha-Karan ने मनाईं ‘Monkeyversary’, जानें क्या है ये?

दोनों के साथ रणबीर के उनका रिश्ता का लंबा रहा है और दोनों के साथ ही उनका काफी दर्द भरा ब्रेकअप भी हुआ और पीछे की वजह एक ही थी. रणबीर ने दोनों एक्ट्रेस को प्यार में धोखा दिया. आज हम आपको उनका जुड़ा एक वाकया बताने जा रहे हैं, जिस उनसे ये पूछा गया था कि दीपिका और कैटरीना में से आपको कौन ज्यादा खूबसूरत लगती हैं तो रणबीर ने किसी एक्ट्रेस का नाम लिखा था.
ये किस्सा ‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड का है, जहां रणबीर कपूर अपनी बहन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ नजर पहुंचे थे. दोनों ने शो के होस्ट करण जौहर के साथ काफी मजेदार बातचीत की थी. वहीं शो के रैपिड-फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने रणबीर कपूर से पूछा कि ‘उन्हें कौन सबसे ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेस लगती है?’.
उस लिस्ट में केवल दो ही नाम थे दीपिका और कैटरीना. इस सवाल का जवाब देने में पहले तो रणबीर ने थोड़ा कुछ सोचा और फिर मुस्कुरा दिए, लेकिन इसके बाद एक्टर ने कहा कि ‘कैटरीना कैफ.’ जानकारी के लिए बता दें कि उस समय रणबीर कैटरीना को डेट कर रहे थे.

बता दें कि अब तीनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. जहां दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी कर ली, तो वहीं कैटरीना कैफ भी हमेशा के लिए विक्की कौशल की हो गईं.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘Deepika-Katrina में से कौन है ज्यादा खूबसूरत?’, Ranbir Kapoor ने लिया था इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो