scriptचमचमाती कार में बैठे रणबीर को आया गुस्सा, इस बात पर खो बैठे आपा | Ranbir Kapoor got angry and lost his temper due to paps | Patrika News
बॉलीवुड

चमचमाती कार में बैठे रणबीर को आया गुस्सा, इस बात पर खो बैठे आपा

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने हाल ही में ‘बेंटले’ कार खरीदी है। रविवार रात रणबीर को एक बार फिर अपनी नई कार में सवारी करते हुए देखा गया। पर अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि रणबीर को गुस्सा आ गया। जानिए क्या थी वजह।

Apr 09, 2024 / 02:10 am

Prateek Pandey

ranbir_kapoor
रणबीर कपूर को बांद्रा में उनके घर के पास स्पॉट किया गया। उस समय रणबीर अपनी नई कार से जा रहे थे। वैसे तो रणबीर को शांत स्वभाव में ही देखा जाता है। लेकिन इसके उलट उस समय रणबीर नाराज होते दिखाई दिए।
दरअसल जब रणबीर अपनी नई बेंटले कार में बैठकर जा रहे थे तो उनके कई फैंस और फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया। रणबीर गाड़ी में बैठे हुए स्पॉट हुए तो उनके फैंस और फोटोग्राफर्स ने कुछ दूर तक उनका पीछा किया। इसी बात पर रणबीर नाराज हो उठे। वीडियो में उन्हें नाराज होते हुए भी देखा गया। रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने गैराज में एक नई शानदार सवारी ‘बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी वी8’ शामिल की है। जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये बताई जा रही है। तब से अभिनेता किसी कार्यक्रम में भाग लेने या काम पर जाने के लिए इसी कार का उपयोग कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

साउथ के इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन, दावा है नहीं पहचान पाएंगे आप

बेंटले कॉन्टिनेंटल उनके लक्जरी गाड़ियों के बीच नया मेहमान है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर के पास एक लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी, एक ऑडी A8 L, एक मर्सिडीज-एएमजी जी 63 और एक ऑडी R8 भी है। रणबीर और आलिया अपने नए बंगले के पूरा होने का भी इंतजार कर रहे हैं। उनका ये बंगला काफी समय से अंडर-कंस्ट्रक्शन है।

Home / Entertainment / Bollywood / चमचमाती कार में बैठे रणबीर को आया गुस्सा, इस बात पर खो बैठे आपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो