आलिया के घर रणबीर कपूर पहुंचे देर रात, महेश भट्ट से हुई सीक्रेट बात
Preeti Khushwaha
Publish: Jul, 07 2018 11:26:40 (IST)
आलिया के घर रणबीर कपूर पहुंचे देर रात, महेश भट्ट से हुई सीक्रेट बात

तस्वीरों से एक बात तो साफ है कि रणबीर अलिया और उनके परिवार के नजदीक जाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं।

बी टाउन में इनदिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्यार की खूब चर्चा रही है। आएदिन दोनों को कहीं न कहीं एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा करते नजर आते हैं। इसी बीच आलिया और रणबीर की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें आलिया के घर की हैं। जहां रणबीर, आलिया और उनके पिता महेश भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड की इन हसीनाओं के प्यार में पागल थे धोनी, एक ने रिश्ते को लेकर कही थी चौंकाने वाली बात

 

ranbir kapoor

इस अंदाज में दिखे रणबीर:
आलिया की घर की जो तस्वीरें सामने आईं हैं वो तस्वीरें उनके घर के बालकनी की हैं। जहां पर जाली लगी हुई है। वहीं रणबीर, आलिया और उनके पिता से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वहीं रणबीर और आलिया कुर्सी पर बैठे बात करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों से एक बात तो साफ है कि रणबीर अलिया और उनके परिवार के नजदीक जाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। वहीं वह आलिया के पापा को इंप्रेस करने में लगे हैं।

 

Sanju Success Bash... Ranbir Kapoor , Paresh Rawal . . . . #ranbirkapoor #sanjaydutt #sanju #rajkumarhirani #diamirza #anushkasharma #sonamkapoor #karishmatanna #pareshrawal #vickykausha #newrelease #instamovie #patrikaentertainment #bollywood #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

ranbir kapoor

आलिया संग रिश्ते को लेकर कही थी ये बात :
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कहा था, 'नहीं मैं सिंगल नहीं हूं, मैं कभी सिंगल हो ही नहीं सकता।' इसके बाद ये पूछे जाने पर कि क्या वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, रणबीर ने मजाकिया अंदाज में कहा 'मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए 'राजी' नहीं हूं।'

 

ranbir kapoor

'संजू' में एक्टिंग की हुई जबरदस्त तारीफ:
वहीं अगर हम रणबीर की फिल्मों की बात करें तो हाल में रणबीर की फिल्म 'संजू' रिलीज हुई है। इस फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है। ‘संजू’ ने न केवल महज 7 दिनों में ही 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कमाई की। बल्कि ये फिल्म रणबीर के कॅरियर की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म बन गई है।