script

Mother’s Day पर रणबीर की मां नीतू कपूर की तरफ से आलिया को मिला ये बड़ा तोहफा

Published: May 14, 2018 09:34:44 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

मदर्स-डे पर आलिया के पोस्ट नीतू ने कुछ ऐसा लिखा जिससे लोगों को यकीन हो गया कि नीतू आलिया को बेहद पसंद करती हैं।

alia bhatt

alia bhatt

इन दिनों बी टाउन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चाएं तेजी से चल रही है। कैटरीना और दीपिका के बाद रणबीर अब आलिया को डेट करते नजर आ रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले शेड्यूल के दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आए। ये नजदीकियां धीरे-धीरे प्यार में कब बदल गई पता ही नहीं चला। वहीं अब रणबीर के घरवालें भी अलिया को पसंद करते नजर आ रहे हैं। पलहे आलिया के जन्मदिन पर रणबीर की मां नीतू कपूर का ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर जाकर आलिया का बर्थडे मनाना। फिर मदर्स-डे पर आलिया के पोस्ट नीतू ने कुछ ऐसा लिखा जिससे लोगों को यकीन हो गया कि नीतू आलिया को बेहद पसंद करती हैं।

Hello beautiful mommy. It’s your day. Today & everyday ✨

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

नीतू ने सोशल मीडिया पर लिखा…
बता दें कि मदर्स-डे पर आलिया भट्ट ने अपनी मां को सोशली मीडिया अकाउंट पर विश किया। उसके बाद नीतू कपूर ने कुछ ऐसा लिखा जिसके बाद लोगों ने यह मानना शुरू कर दिया है कि नीतू को रणबीर और आलिया के रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है। दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर मां सोनी राजदान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैल्लो ब्यूटीफुल मॉम, यह आपका दिन है। आज और हमेशा।’ इसके बाद रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने आलिया के पोस्ट पर ‘AWWW’ का कमेंट किया।

alia bhatt

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिश ने इंस्टा पर लिखा ‘YESS’:
लोगों तब यकीन हुआ जब हाल में सोनम की शादी में रणबीर और आलिया को एक साथ देखा गया। बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होती है इसके बाद आलिया ने अपनी और रणबीर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालकर लिखा- ‘YESS’। इसके बाद कई लोगों ने कहा था कि आलिया भट्ट अपनी तरफ से मीडिया में आ रहीं खबरों पर मुहर लगा चुकी हैं।

इसके अलावा इन दिनों आलिया और रणबीर को अक्सर एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया जा रहा है। वहीं आलिया का नाम आते ही रणबीर का शर्मा जाना इस बात पर पूरी तरह से मुहर लगाती है कि दोनों के बीच कुछ तो ऐसा चल रहा है जिससे रणबीर, आलिया का नाम आते ही शर्मा जाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो