scriptमुझे अपना टैलेंट दिखाने की जरूरत नहीं… OTT को लेकर Randeep Hooda ने दिखाए तेवर! | Randeep Hooda said about the OTT platform | Patrika News

मुझे अपना टैलेंट दिखाने की जरूरत नहीं… OTT को लेकर Randeep Hooda ने दिखाए तेवर!

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2022 02:26:41 pm

Submitted by:

Vandana Saini

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ‘कैट’ (CAT) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात को माना कि लॉकडाउन के दौरान दर्शकों का नजरिया बदला है, जिसके बाद लोग अब ज्यादातर…।

Randeep Hooda

Randeep Hooda

Randeep Hooda On OTT: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने इंडस्ट्री की कई हिट फिल्म में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता है। बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले रणदीप हुड्डा जल्द ही ‘कैट’ वेब सीरीज (CAT Web Series) में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर आज कल एक्टर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में उनकी सीरीज का एक टीजर और ट्रेलर दोनों जारी हो चुके हैं, जिनको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इतना ही एक्टर के फैंस इस सीरीज को देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। उनकी ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, लेकिन एक समय ऐसा भी जब एक्टर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT platforms) के लिए काम करने से मना कर दिया था।

https://twitter.com/netflix_in?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अब जब उनकी खुद की स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज कैट (CAT) OTT पर रिलीज होने जा रही हैं तो ऐसे में उनका एक पूराना इंटरव्यू भी याद किया जा रहा है, जिसमें एक्टर ने ओटीटी को लेकर अपने तेवर दिखाते हुए कहा था कि ‘मुझे अपना टैलेंट दिखाने के लिए ओटीटी पर जाने की जरूरत नहीं है’। वहीं अब अपनी सीरीज के प्रमोशन के दौरन एक्टर ने OTT के साथ अपने एक्सपिरियन्स को साझा करते हुए काफी कुछ कहा है।

रणदीप ने कहा कि ‘मैं किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म से अभिनय के अवसर की तलाश में नहीं हूं। मेरे पास काफी काम है। मैं बस वही काम करता हूं, जो मुझे करने का मन करता है। इसलिए उस लिहाज से इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है’। एक्टर ने आगे कहा, कि ‘मैं किएटिव तौर पर काफी संतुष्ट महसूस कर रहा हूं और मुझे अपने टैलेंट को दिखाने के लिए ओटीटी की जरूरत नहीं है’।

यह भी पढ़ें

इस देश ने Urfi Javed पर लगाया बैन! सामने आई वजह

https://twitter.com/hashtag/TeraKyaHogaLovely?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रणदीप हुड्डा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि ‘मेरा पहले वाला बयान अलग मामले में दिया गया था। ये इंडस्ट्री में ‘अंडररेटेड या ओवररेटेड’ कहलाने के बारे में था। मैं इस बारे में बात कर रहा था कि कैसे इंडस्ट्री में 20 साल बिताने के बाद भी फिल्म निर्माता दिलचस्प भूमिकाओं के लिए मुझसे संपर्क करते हैं और मेरी क्षमता देखते हैं’। एक्टर ने आगे कहा कि ‘लॉकडाउन के दौरान दर्शकों का नजरिया बदला है’।

साथ ही एक्टर ने कहा कि ‘लोगों के पास बॉलीवुड की तुलना में अब ओटीटी पर कंटेंट की भरमार है’। बता दें कि एक्टर इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार आज भी हैं, जो ओटीटी पर आकर काम नहीं करना चाहते हैं, जिनमें से एक जॉन अब्राहम (John Abraham) भी एक हैं, जिन्होंने OTT पर काम करने के लिए एम दम मना कर दिया। हालांकि, लोगों का कहना है एक न एक दिन वो भी ओटीटी पप जरूर नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan को लेकर दिल्ली HC का आया निर्देश!

https://youtu.be/PLsF0sd6GiY
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो