घमंड के चलते रानू मंडल का डूबा करियर,फिल्म इंडस्ट्री ने बंद किया काम देना

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Mar 2020, 09:44 AM IST
घमंड के चलते रानू मंडल का डूबा करियर,फिल्म इंडस्ट्री ने बंद किया काम देना
Ranu Mondal

  • सोशल मीडिया से गायब हुईं रानू मंडल ( Ranu Mondal )
  • फिल्म इंडस्ट्री से कोई नहीं दे रहा काम
  • अपनी बायोग्राफी में खुद ही गाएंगी गाना

नई दिल्ली। रातोंरात सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रानू मंडल ( Ranu Mondal ) एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं। एक दौर था जब सोशल मीडिया पर आए दिन रानू को लेकर कई खबरें सामने आती रहती थी। वहीं बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया ( Himesh Reshammiya ) ने उन्हें सबसे पहले फिल्म में गाना गाने का मौका दिया था। उन्होंने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' ( Happy Hardy and Heer ) में गाने का मौका दिया। लेकिन अब अचानक से रानू मंडल कही गायब हो गई हैं। उन्हें ना ही किसी रियलिटी शो में देखा जाता है और ना ही किसी गाने की रिकॉर्डिंग में। ऐसे में खबरें सामने आ रही हैं कि रानू के साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है। दरअसल, हिमेश की फिल्म के गाने 'तेरी-मेरी' ( Teri Meri ) में रानू की आवाज़ थी। लेकिन गाने में उनके गाए हिस्से में से कुछ हिस्से को हटा दिया गया।

Ranu mandal

दरअसल, स्टार बनने के बाद रानू मंडल के तेवर काफी बदल गए थे। कई बार उन्हें फैंस के साथ भी बदतमीजी करते देखा गया तो, कई बार मीडिया के साथ। हिमेश के साथ भी रानू की लड़ाई को लेकर खबरें सामने आईं थी। उनके इस व्यवहार की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। उनके ऊपर कई मीम्स भी बनाए गए थे। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें घंमडी कहने लगे थे। वहीं अब माना जा रहा है उनके रवैया के चलते कोई भी उन्हें काम नहीं दे रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें देखना पसंद नहीं कर रहे हैं।

 

Ranu Mandal

बता दें रानू मंडल की रियल लाइफ पर बायोग्राफी बनने वाली है। इस फिल्म में वो खुद अपनी आवाज़ में गाना गाएंगी। फिलहाल इन दिनों उनके पास कोई काम नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि रानू मंडल को पश्चिम बंगाल के राणा घाट के रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर ( Lata Mangeskar ) के गाने 'एक प्यार का नगमा' ( Ek pyar Ka Nagma ) गाते हुए एक शख्स ने उनका वीडियो बनाया था। वीडियो को उस शख्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। वीडियो रातोंरात वायरल हो गया और रानू मंडल एक स्टार बन गई।