Deepika Padukone को होती है घबराहट, पूछताछ के दौरान साथ रहने की रणवीर सिंह ने की अपील

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Sep 2020, 08:36 AM IST
Deepika Padukone को होती है घबराहट, पूछताछ के दौरान साथ रहने की रणवीर सिंह ने की अपील
Deepika Padukone Ranveer Singh

  • एनसीबी की पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण गुरुवार रात को गोवा से मुंबई लौट चुकी हैं। इस दौरान उनके साथ रणवीर सिंह भी मौजूद थे। अब रणवीर सिंह ने एनसीबी को अर्जी लगाई है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी तेजी से अपनी जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद अब एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के कई बड़े नाम हैं। फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज़ में से एक दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम ड्रग मामले में आया है और एनसीबी ने इन सभी अभिनेत्रियों को समन भेजा है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स पैडलर करमजीत ने दावा किया है कि उसने श्रद्धा कपूर के नाम पर चार अलग-अलग जगह पर ड्रग्स की सप्लाई की है। कार में चारों बार ड्रग की सप्लाई हुई है।

वहीं, एनसीबी की पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण गुरुवार रात को गोवा से मुंबई लौट चुकी हैं। इस दौरान उनके साथ रणवीर सिंह भी मौजूद थे। अब रणवीर सिंह ने एनसीबी को अर्जी लगाई है। अपनी इस अर्जी में रणवीर ने पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ मौजूद रहने की मंजूरी मांगी है। दरअसल, रणवीर सिंह ने कहा कि दीपिका पादुकोण को कभी-कभी घबराहट होती है। ऐसे में उन्हें पूछताछ के दौरान उनके साथ रहने की अनुमति दी जाए। रणवीर ने कहा कि वह नियमों के बारे में जानते हैं कि वह जांच के समय में मौजूद नहीं रह सकते हैं लेकिन उन्हें कार्यालय के अंदर रहने की अनुमति दी जाए। हालांकि अभी तक एनसीबी ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।

deepika_padukone.jpg

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा रवाना हुई थीं। लेकिन ड्रग केस में एनसीबी का समन मिलने के बाद वह गुरुवार रात को मुंबई वापस लौट चुकी हैं। उनके साथ रणवीर सिंह भी मौजूद थे।

अब आपको बताते हैं कि एनसीबी की जांच में दीपिका पादुकोण का नाम कैसे सामने आया। दरअसल, एनसीबी को जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी थी। जिसमें ड्रग्स के लेन-देन की बात की जा रही है। खबरों के मुताबिक, चैट में D का मतलब दीपिका पादुकोण बताया जा रहा है। करिश्मा से इस चैट में दीपिका पादुकोण 'हैश' ड्रग की डिमांड कर रही हैं। इसी चैट के सामने आने के बाद दीपिका को एनसीबी ने समन भेजा है।

Deepika Padukone Deepika Padukone latest news Ranveer Singh
Show More