script

‘रणवीर’ का नया लुक Troll, ‘अर्जुन कपूर’ बोले – ‘रामजी के बाल देखो, छाती का…’, लोगों ने ऐसे लिए मजे

locationमुंबईPublished: Oct 07, 2019 03:56:53 pm

Submitted by:

rohit sharma

Ranveer Singh Trolls : Bollywood Actor ‘रणवीर सिंह’ अपने अनोखे ड्रेसिंग लुक को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार रणवीर पहनावे के साथ लुक को लेकर Social Media पर ट्रोल भी हो गए हैं। रणवीर को ट्रोलर्स के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्जुन कपूर ने भी ट्रोल कर दिया।

ranveer

,,

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) अपने अनोखे ड्रेसिंग Sense ( Dressing Sense ) को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार रणवीर पहनावे के साथ लुक को लेकर Social Media पर Troll भी हो गए हैं। रणवीर को ट्रोलर्स के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्जुन कपूर ने भी ट्रोल कर दिया।
View this post on Instagram

@loewe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दरअसल, रणवीर सिंह ने अपने नए लुक और ड्रेस को लेकर कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ( Ranveer Singh Instagram Account ) पर पोस्ट की। तस्वीर में रणवीर ब्लैक हैट, ब्लैक कोट-पैंट पहने हुए हैं साथ ही तस्वीर में उनकी शर्ट के कुछ बटन खुले हैं और उनका चेस्ट दिख रहा है। उनके चेस्ट के बाल नजर आ रहे हैं। फोटो देखने पर लग रहा है कि उन्होंने छाती पर हाईलाइटर लगाया है।
View this post on Instagram

@loewe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बस इतने में ही ट्रोलर्स को मिल गया कमेंट करने का बहाना, शुरुआत अर्जुन कपूर से हुई। अर्जुन कपूर ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में रणवीर की फोटो पर कमेंट किया ‘रामजी के बाल देखो, छाती का कमाल देखो’ .. देखते ही देखते कुछ खुरापाती ट्रोलर्स ने मजेदार कमेंट किए जिसके बाद से रणवीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया और जबरदस्त वायरल हो रही हैं।
troll.png
एक यूजर ने तो तस्वीर को अनिल कपूर से जोड़ते हुए लिखा, ‘भाई अनिल कपूर से कम्पीटिशन है क्या’? इस कमेंट ट्रोलिंग में फीमेल यूजर भी पीछे नहीं रहीं। कई फीमेल यूजर ने भी जबरदस्त कमेंट किए। आइए दिखाते हैं आपको यूजर्स के मजेदार कमेंट..
trolll.png
trolll.png

ट्रेंडिंग वीडियो