बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने दिए ऐसे बोल्ड सीन्स, लोगों देखकर रह गए थे हैरान.. देखिए तस्वीरें

By: Neha Gupta
| Published: 27 Oct 2020, 05:31 PM IST
बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने दिए ऐसे बोल्ड सीन्स, लोगों देखकर रह गए थे हैरान.. देखिए तस्वीरें
80 and 90's actresses bold scenes

80 और 90 के दशक में भी एक्ट्रेसेस के ऐसे बोल्ड सीन्स देखने को मिले जिसे देखने के बाद लोग भी हैरान रह गए। रेखा से लेकर माधुरी दीक्षित तक का नाम इसमें शुमार है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड में किसिंग और बोल्ड सीन्स को फिल्म में हमेशा से ही दिखाया जाता रहा है। हालांकि लोगों को लगता है कि ऐसा इमरान हाशमी (Emraan Hashami) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की फिल्म मर्डर से शुरू हुआ। लेकिन 80 और 90 के दशक में भी कई ऐसे बोल्ड सीन्स देखने को मिले जिसे देखने के बाद लोग भी हैरान रह गए। रेखा से लेकर काजोल जैसे एक्ट्रेसेस भी इंटीमेट सीन्स देने में हिचकिचाई नहीं। चलिए आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने कई ऐसे सीन्स दिए हैं।

a6d8f156-0856-459b-89e2-ad8ebc3ad50b.jpg

रेखा और अक्षय कुमार

1996 में आई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रेखा (Rekha) ने कुछ ऐसे बोल्ड सीन्स (Bold scenes) दिए थे जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए थे। शॉवर में दोनों को रोमांस करते हुए दिखाया गया था। ये सीन उस वक्त का बेहद बोल्ड सीन माना गया था। फिल्म में अक्षय और रेखा की इंटीमेसी को देखने के बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ी थी जो उस वक्त उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रवीना को बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

rekha_akshay.jpg

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना

साल 1988 में फिल्म दयावान (Dayawan) में माधुरी (Madhuri Dixit) मात्र 20 साल की रही होंगी जबकि उनके हीरो का किरदार उनसे दोगुनी उम्र के विनोद खन्ना (Vinod Khanna) ने निभाया था। कहा जाता है कि विनोद खन्ना इंटीमेट सीन देते वक्त बहक गए थे और माधुरी को किस करने के दौरान बेकाबू हो गए थे। माधुरी और विनोद का बोल्ड अंदाज देख सभी चौंक गए थे।

madhuri_vinod.jpg

रवीना टंडन और अक्षय कुमार

फिल्म मोहरा में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) का सुपरहिट गाना टिप-टिप बरसा पानी बेहद बोल्ड सॉन्ग माना जाता है। यहां तक कि इस गाने की शूटिंग के दौरान रवीना को तेज बुखार और पीरियड्स भी थे लेकिन उऩ्होंने मुश्किलों का सामना करते हुए इस बोल्ड गाने को शूट किया था। 90 के आइकॉनिक सॉन्ग्स में से इस गाने को काफी बोल्ड माना जाता है।

akshay_raveena.jpg

करिश्मा कपूर और आमिर खान

1996 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) सूपर-डूपरहिट साबित हुई थी। लेकिन जो सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहा वो दोनों का लंबा किसिंग सीन था। करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) का पेड़ के नीचे दिया गया सीन फिल्म इंडस्ट्री के लंबे किसिंग सीन्स में से एक है। करिश्मा और आमिर ने इस सीन को शूट करने में तीन दिन लग गए थे।

karisma_aamir.jpg

काजोल और अक्षय कुमार

फिल्म दिल्लगी में काजोल (Kajol) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था। दोनों बारिस में भीगे होते हैं और काजोल अक्षय को किस कर लेती हैं।

akshay_kiss.jpg
Akshay Kumar Raveena Tandon Kajol
Show More