रेमो डिसूजा ने Salman Khan को बताया अनमोल रत्न, बोले- उनके पास सोने का दिल है

By: Sunita Adhikari
| Published: 30 Dec 2020, 03:47 PM IST
रेमो डिसूजा ने Salman Khan को बताया अनमोल रत्न, बोले- उनके पास सोने का दिल है
Remo D'souza Salman Khan

  • रेमो डिसूजा ने की सलमान खान की तारीफ
  • हार्ट अटैक आने पर अस्पताल में की थी मदद

नई दिल्ली: मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) कुछ वक्त पहले हार्ट अटैक से गुजरे। उन्हें मेजर हार्ट अटैक पड़ा था। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया। लेकिन अब वह ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल चुकी है। हाल ही में रेमो ने बॉम्बे टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में सलमान खान की तारीफ की। साथ ही उन्होंने बताया कि किस तरह सलमान ने उनकी मदद की।

New Year 2021 के मौके पर दुबई में 15 मिनट के डांस परफॉर्मेंस के लिए उर्वशी रौतेला लेंगी इतने करोड़ रुपए

सलमान खान के बारे में बात करते हुए रेमो ने कहा, हम उन्हें एक फरिश्ता बुलाते हैं। उनके पास सोने का दिल है। मैंने उनके साथ काम किया है और मैं जानता हूं कि वह किस तरह के अनमोल रत्न हैं। रेमो ने आगे बताया कि मै और सलमान ज्यादा बात नहीं करते हैं। मेरी उनसे हाय सर, ओके सर वाली बात होती थी। लेकिन मेरी वाइफ लिजेल उनके काफी क्लोज़ हैं। ऐसे में जब मैं हॉस्पिटल में एडमिट हुआ तो लिजेल ने सलमान को कॉल किया। छह दिन तक मैं अस्पताल में था और उन्होंने यह देखा कि मेरा अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है या नहीं। इसके साथ ही उन्होंने मेरे डॉक्टर से भी व्यक्तिगत रूप से बात की।

क्या Ranbir Kapoor और Alia Bhatt राजस्थान में करने जा रहे हैं सगाई? रणधीर कपूर ने बताई सच्चाई

इसके अलावा रेमो ने हार्ट अटैक वाले दिन के बारे में बताते हुए कहा कि वह रोजाना की तरह जिम गए थे। ट्रेडमिल पर दौड़ने के बाद वह अपनी बॉडी स्ट्रेच कर रहे थे। इसके बाद जब उनकी पत्नी लिजेल ने अपनी बारी खत्म की तो वह खड़े हो गए। जिस पर उनके छाती में तेज दर्द होना शुरू हो गया। पहले उन्हें लगा कि यह एसिडिटी के कारण हो रहा है। लेकिन लिफ्ट से निकलने के बाद उन्हें खांसी शुरू हो गई। ऐसे में उन्हें जल्द हॉस्पिटल ले जाया गया।

Salman Khan Salman Khan Films