रेनू टंडन का शादी के पारंपरिक जोड़े में नया ट्विस्ट

By: भूप सिंह
| Updated: 22 Sep 2020, 10:45 AM IST
रेनू टंडन का शादी के पारंपरिक जोड़े में नया ट्विस्ट
रेनू टंडन का शादी के पारंपरिक जोड़े में नया ट्विस्ट

फैशन डिजाइनर रेनू टंडन ( fashion designer Reynu Taandon) का नया कलेक्शन सुर्ख समकालीन भारतीय दुल्हनों ( traditional wedding weaves ) की पसंद को लेकर पेश किया गया है जो आधुनिक भी हैं और पुराने जमाने की शानदार कलाकारी को भी तवज्जो देती है...

फैशन डिजाइनर रेनू टंडन ( fashion designer Reynu Taandon) का नया कलेक्शन सुर्ख समकालीन भारतीय दुल्हनों ( traditional wedding weaves ) की पसंद को लेकर पेश किया गया है जो आधुनिक भी हैं और पुराने जमाने की शानदार कलाकारी को भी तवज्जो देती है। डिजाइनर ने सोमवार को फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित डिजिटल इंडिया कुटूर वीक (आईसीडब्ल्यू) के चौथे दिन अपना वेडिंग वेयर कलेक्शन वर्चुअली लॉन्च किया। टंडन कहती हैं, मैं चाहती हूं कि मेरी दुल्हनें खूबसूरत दिखें और पुरानी जमाने के आकर्षण को समकालीन तरीके से पहनें। इसीलिए मैंने अपने कलेक्शन का नाम सुर्ख रखा है।

उन्होंने आगे कहा, सुर्ख समकालीन दुनिया में अपने पुराने समय के मूल्यों को अभिव्यक्त करता है। कलेक्शन में टोन-ऑन-टोन लहंगे, अनारकली, साड़ी, शरारा और हाथ से बुने गए चंदेरी फेब्रिक के गरारा शामिल हैं। इनमें जरी, ब्लॉक प्रिटिंग, गोटा पट्टी, पैच और जरदोजी का काम है, जो शाम के उत्सवों-पार्टी के लिए बेहतरीन पारंपरिक विकल्प हैं। वहीं रंगों की बात करें तो बेबी पिंक से लेकर फ्यूशिया और रेड तक की रेंज इसमें रखी गई है। इन्हें दिन के हर हिस्से को देखते हुए चुना गया है, ताकि शादी की रस्में और पार्टी किसी भी समय हो दुल्हन के पास उसके मुताबिक रंगों के विकल्प हों।