Rhea Chakraborty के ड्रग्स चैट्स को स्वीकार करने वाली खबरों के बाद बोले उनके वकील, हम सिर्फ एजेंसियों की बात मानेंगे

By: Neha Gupta
| Published: 30 Aug 2020, 04:37 PM IST
Rhea Chakraborty के ड्रग्स चैट्स को स्वीकार करने वाली खबरों के बाद बोले उनके वकील, हम सिर्फ एजेंसियों की बात मानेंगे
Rhea Chakraborty Lawyer Satish Maneshinde on her confession on drug chat

सीबीआई के सुत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने खुद ड्रग चैट पर सहमति जताई है। इस पर जब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे (Satish Maneshinde) से सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर कुछ खास बात नहीं करनी चाही।

नई दिल्ली | रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ड्रग चैट (Drug Chat) सामने आने के बाद सीबीआई अब उनसे तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। सीबीआई (CBI) के सुत्रों के मुताबिक रिया ने खुद ड्रग चैट पर सहमति जताई है। उन्होंने माना है कि जो चैट उनके फोन से सामने आई है वो उन्हीं की है। इस पर जब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे (Satish Manesinde) से सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर कुछ खास बात नहीं करनी चाही। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में वो सिर्फ जांच एजेंसी का स्टेटमेंट (Agency statement) ही मानेंगे।

सतीश मानेशिंदे ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि इन सब बातों के लिए मेरे पास समय नहीं है। हम वहीं मानेंगे जो सीबीआई, ईडी, पुलिस या एनसीबी (NCB) हमें लिखित में देगी। बता दें कि इससे पहले जब रिया के ड्रग चैट्स सामने आए थे। तब सतीश मानेशिंदे (Satish Maneshinde) ने इस बात से साफ इंकार किया था कि रिया ने कभी ड्रग लिया है। उन्होंने कहा था कि रिया ने अपनी लाइफ में कभी ड्रग नहीं लिया है। वो ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं।

वहीं हाल ही में सतीश मानेशिंदे की फीस को लेकर भी सवाल उठा था। ऐसी खबरें आई थीं कि सतीश मानेशिंदे फ्री में रिया का केस लड़ रहे हैं क्योंकि ये सुशांत सिंह राजपूत का मामला है। हालांकि इस पर वकील ने अपनी सफाई पेश की थी। उन्होंने बताया था कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वो सिर्फ इसलिए कोई केस फ्री में लड़ेंगे क्योंकि वो एक्टर का है। ये उनके और क्लाइंट के बीच की बात है। उनका जो भी चार्ज है रिया उसे दे रही हैं। जबकि रिया ने अपने दिए इंटरव्यू में कहा था कि उनके वकील उनसे हाई बिल्स नहीं बनवा रहे हैं। रिया ने अपनी EMI का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि अब मैं पता नहीं अपने फ्लैट की 17,000 रुपए EMI कैसे दे पाऊंगी।

Show More