Rhea Chakraborty को मिली जमानत तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- अब कुछ आराम करो

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Oct 2020, 01:44 PM IST
Rhea Chakraborty को मिली जमानत तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- अब कुछ आराम करो
Rhea Chakraborty

  • रिया चक्रवर्ती को जैसे ही बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली वैसे ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिएक्शन आने शुरू हो चुके हैं।

नई दिल्ली: दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती को आखिरकार बेल मिल गई है। उन्हें ठीक एक महीने बाद जमानत मिली है। माना जा रहा है कि रिया को आज शाम तक रिहा कर दिया जाएगा। रिया चक्रवर्ती को जैसे ही बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली वैसे ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिएक्शन आने शुरू हो चुके हैं। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इसे सच और न्याय की जीत बताया है। वहीं बॉलीवुड से भी प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने लिखा, आख़िरकार, 'उसे बेल मिल गई।' इसके साथ ही उन्होंने #RheaChakraborty का हैशटैग दिया। डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अब कुछ आराम करो।' फराह अली ख़ान ने लिखा, 'इस दया के लिए शुक्रिया भगवान।'

रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितम्बर को ड्रग्स की लेन-देन मामले में गिरफ्तार किया था। रिया को तो जमानत मिल गई है लेकिन उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। रिया के अलावा सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत को भी उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी है। रिया को एक लाख रुपए के निजी बॉन्ड पर जमानत मिली है। लेकिन उन्हें पांच शर्तों का पालन करना होगा। रिया को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। न्यायालय की अनुमति के बिना वह विदेश यात्रा नहीं कर सकती हैं। मुंबई से बाहर जाने के लिए भी उन्हें जांच अधिकारियों से इजाजत लेनी होगी।

आपको बता दें कि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद जांच में रिया और शौविक के फोन से ड्रग्स चैट सामने आई थी। इसके बाद एनसीबी ने इस मामले में जांच करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद रिया ने ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था। जिसके बाद उन्हें भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

Show More