सुप्रीम कोर्ट के एक आदेश के बाद Rhea Chakraborty के वकील बोले- ड्रग केस में अब इसका कोई मतलब नहीं

By: Neha Gupta
| Published: 30 Oct 2020, 05:11 PM IST
सुप्रीम कोर्ट के एक आदेश के बाद Rhea Chakraborty के वकील बोले- ड्रग केस में अब इसका कोई मतलब नहीं
Rhea Chakraborty lawyer Satish Maneshinde reaction on supreme court order

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानेशिंदे ने हाल ही में ड्रग केस को बेमतलब बताया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्होंने कहा कि अब इसका कोई मतलब नहीं है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के जब से जेल से बाहर आई हैं उनके वकील सतीश मानेशिंदे कई बयान देते रहे हैं। रिया को एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग मामले (Drug case) में गिरफ्तार किया था। जिसके लगभग एक महीने बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत पर रिहा किया था। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने ड्रग केस को लेकर एक फैसला सुनाया है जिसपर सतीश मानेशिंदे (Satish Maneshinde) की प्रतिक्रिया आई है।

Neha Kakkar की सबसे रोमांटिक फोटो हुई वायरल, फंक्शन के बीच में सबके सामने रोहनप्रीत को किया KISS

सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ड्रग केस से किया दूर

गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने नशीले पदार्थों से जुड़े एक केस में फैसला सुनाते हुए कहा कि NDPS एक्ट के तहत आरोपी का पुलिस या जांच एजेंसी को दिया गया बयान सबूत नहीं माना जा सकता। ऐसे किसी बयान के आधार पर आरोपी को अपराधी नहीं साबित किया जा सकेगा। जिसको लेकर सतीश मानेशिंदे ने इस फैसले का स्वागत किया। वहीं उन्होंने ये भी दावा किया कि ड्रग केस में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले का आधार खो चुका है। अब इसमें कोई दम नहीं रहा और ना ही इसका कोई मतलब है। रिया के केस में अब इसके कोई मायने नहीं हैं।

रिया के वकील ने SC के आदेश का किया स्वागत

सतीश मानेशिंदे ने आगे कहा कि एनडीपीएस अधिनियम की धारा 67 के संबंध में कोर्ट का निर्णय ऐतिहासिक है। इससे अब कई बेगुनाहों को सजा मिलने से बच जाएगी। लगभग पिछले 35 सालों से थर्ड डिग्री, जबरदस्ती और धमकियों के आधार पर कई बयान करवाए गए और निर्दोष लोगों को सजा मिली।

सीबीआई ने नहीं मानी रिया की शिकायत

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को जेल से रिहा हुए एक महीना होने वाला है। उन्हें 7 अक्टूबर को जमानत मिली थी। उसके बाद से रिया फुल फॉर्म में नजर आ रही हैं। हाल ही में वो सुशांत की बहनों द्वारा दायर याचिका को खारिज करने की अपील कोर्ट से कर रही थीं। रिया ने अपनी एफआईआर में सुशांत के बहन मीतू सिंह और प्रियंका सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि सीबीआई ने इससे इंकार किया है। उन्होंने रिया पर केस को उलझाने का आरोप लगाया है।