ट्रोलर से बोलीं Richa Chadda- मैं अनुराग को कोर्ट तक घसीटती सिर्फ लीगल नोटिस देकर नहीं छोड़ती अगर उसने कुछ बकवास की होती

By: Neha Gupta
| Published: 23 Sep 2020, 01:00 PM IST
ट्रोलर से बोलीं Richa Chadda- मैं अनुराग को कोर्ट तक घसीटती सिर्फ लीगल नोटिस देकर नहीं छोड़ती अगर उसने कुछ बकवास की होती
Richa Chadda slams to troller on Anurag Kashyap

पायल घोष और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के मामले में अपना नाम खींचे जाने से ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) बेहद गुस्से में हैं। वो सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसे यूजर को करारा जवाब दिया।

नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों पायल घोष के आरोपों से बुरे घिरे हुए हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। मीटू मूवमेंट (MeToo Movement) के तहत पायल घोष के गंभीर आरोपों के आधार पर लोग अनुराग को भला-बुरा कह रहे हैं। अनुराग के अलावा पायल ने इस केस में कुछ एक्ट्रेसेस का नाम भी लिया था। जिनमें ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) भी शामिल हैं। पायल घोष (Payal Ghosh) को लीगल नोटिस भेजने के बाद ऋचा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वो लगभग हर एक यूजर के सवाल का बेबाकी से जवाब दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने ऐसा ही करारा जवाब एक यूजर को देकर लताड़ लगाई।

ऋचा चड्ढा को लेकर ऐसी बातें सोशल मीडिया पर चल रही थी कि वो भी अनुराग कश्यप ऐसे ही मामले को लेकर लीगल नोटिस भिजवा चुकी हैं। जिसका जवाब देते हुए ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम (Richa Chadda Instagram) पर यूजर से कहा- अगर अनुराग ने बकवास की होती तो उसे लीगल नोटिस की जगह कोर्ट ले जाती। अपनी आईडियोलॉजी अपने पास रखो। मैं डरने वालों में से नहीं हूं। लड़की ने बदनाम करने की कोशिश की है। हम इसमें कानूनी मदद लेकर इसे निपट लेंगे। और यहां ज्यादा शेर मत बनो, तुम्हारा हर ऐसा मैसेज मेरे केस को और मजबूत बनाता है। यही सबूत है।

बता दें कि अनुराग कश्यप की हिट फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा उनके साथ काम कर चुकी हैं। वो अनुराग कश्यप का पूरा समर्थन कर रही हैं। ऋचा के अलावा तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी, माही गिल और उनकी दूसरी पत्नी कल्कि कोचलीन ने भी अनुराग का समर्थन किया है। गौरतलब हो कि पायल घोष ने सबसे पहले ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती और गलत व्यवहार करने की कोशिश की थी। उन्होंने अपने लिए न्याय की गुहार पीएम मोदी से लगाई थी। इसके बाद पायल ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में पूरा वाक्या बताया।

पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार के तहत FIR दर्ज करवाई है। पायल ने बताया कि जब अनुराग के व्यवहार को देखकर मैंने वहां से निकलने की कोशिश की तो उसने मुझे दबोच लिया। थोड़ी देर में अनुराग ने सारी हदें पार कर दी थीं।