scriptहाथों में बेलन लिए जेनेलिया ने पति से धुलवाए बर्तन,गुस्से में रितेश देशमुख ने कहा- ‘मौका मिला तो हम बातएंगे’ | Ritesh Deshmukh Wife Genalia Dsouza Wash Dishes From His See Video | Patrika News
बॉलीवुड

हाथों में बेलन लिए जेनेलिया ने पति से धुलवाए बर्तन,गुस्से में रितेश देशमुख ने कहा- ‘मौका मिला तो हम बातएंगे’

लॉकडाउन की वजह से एक्टर रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) का घर में हुआ बुरा हाल
बेलन दिखाकर पत्नी जेनेलिया डिसूजा ( Genalia Dsouza ) ने धुलवाए बर्तन
अजय देवगन ( Ajay Devgan ) के बर्थडे पर उनके गाने पर बनाया ये फनी वीडियो

Apr 03, 2020 / 08:50 am

Shweta Dhobhal

जेनेलिया ने पति रितेश से धुलवाए बर्तन

जेनेलिया ने पति रितेश से धुलवाए बर्तन

नई दिल्ली। देश में घोषित 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन के चलते आम जनता से लेकर बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां घरों में रहकर अपनी क्वारंटाइन लाइफ को बीता रही है। सभी स्टार्स घरों में बंद हैं लेकिन सोशल मीडिया पर सभी खूब एक्टिव हैं। फैंस को इन स्टार्स के कई अलग रूप देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्टर रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) ने एक वीडियो अपलोड किया है। लॉकडाउन की वजह से घर पर उनकी क्या हालत हो गई है उन्होंने इस वीडियो के माध्यम से दिखाया है।

चाहे आम आदमी हो या फिर कोई बड़ा अभिनेता बीवी के आगे तो किसी की नहीं चलती है। ऐसा ही कुछ हाल रितेश का भी है। वीडियो में रितेश ढेर सारे बर्तन धोते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके सामने पत्नी जेनेलिया डिसूजा ( Genalia Dsouza ) हाथों में बेलन पकड़े हुए खड़ी हैं। जिसे देख ऐसा लग रहा है कि जेनेलिया उनसे जबरन ही बर्तन धुलवा रही हैं। बेलन के डर से रितश भी काम कर रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म ‘दिलवाले’ ( Dilwale ) का गाना ‘मौका मिलेगा तो हम बता देंगे’ ( Mauka Mila To Hum Bata Denge ) चल रहा है।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे अजय देवगन।’ उनके गाने को रिक्रिएट कर उन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अजय देवगन और रितेश काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं दूसरी ओर रितेश अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए ही जाने जाते हैं। धमाल ( Dhamaal ), मस्ती (Masti), और हाउसफुल 2 (Housefull2 ) जैसी सुपरहिट फिल्मों में रितेश ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया है।

Home / Entertainment / Bollywood / हाथों में बेलन लिए जेनेलिया ने पति से धुलवाए बर्तन,गुस्से में रितेश देशमुख ने कहा- ‘मौका मिला तो हम बातएंगे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो