scriptगेस्ट हाउस पहुंचीं Rhea Chakraborty ने जब गाड़ी के अंदर से मीडिया कर्मियों पर उठाया हाथ, सवाल सुन भड़क उठीं एक्ट्रेस | Riya Chakraborty hands over media personnel from inside the vehicle | Patrika News

गेस्ट हाउस पहुंचीं Rhea Chakraborty ने जब गाड़ी के अंदर से मीडिया कर्मियों पर उठाया हाथ, सवाल सुन भड़क उठीं एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2020 01:18:34 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

रिया (Rhea Chakraborty)डीआरडीओ गेस्ट हाउस भी पहुंच चुकी हैं और जल्द ही उनसे पूछताछ की जाएगी
गुस्से में आकर रिया ने अपनी गाड़ी के अंदर से ही मीडिया कर्मियों पर हाथ उठा दिया

Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खुदकुशी मामले में आज 28 अगस्त को रिया का पहली बार सीबीआई की टीम से सामना हुआ, दरअसल सीबीआई ने सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को इंवेस्टीगेशन के लिए तलब किया है। सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती को पूंछताछ के लिए डीआरडीओ (DRDO) के गेस्ट हाउस में बुलाया। सीबीआई के बुलावे पर रिया सुबह जब डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पहुंचीं, लेकिन उनके पहुंचने से पहले गेस्ट हाउस में मीडिया कर्मी वहां मौजूद थे, रिया से मीडिया कर्मियों ने जैसे ही सवाल किया सवाल सुन कर रिया भड़क उठीं, रिया का गुस्सा इतना भड़का कि उन्होंने गाड़ी के अंदर से ही मीडिया कर्मियों पर हाथ उठा दिया।

शोविक से हो सकती है दोबारा पूछताछ
दूसरी ओर इस हाई प्रोफाइल मामले में रिया के भाई शोविक से भी सीबीआई की टीम एक बार फिर से पूछताछ कर सकती है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सीबीआई की टीम के पास जो सवाल होंगे उनमें यह प्रमुख हो सकता है कि पिछले एक साल में हुए खर्चों, कंपनी में हिस्सेदारी, सुशांत सिंह के अकाउंट से निकाले गए पैसों के विषय में पूछा जा सकता है। सीबीआई शोविक और CA संदीप श्रीधर एवं जनवरी 2020 तक अकाउंटेंट रहे रजत मेवाती को आमने-सामने बैठा कर सवाल कर सकती है।

क्रॉस क्वेश्चनिंग के लिए बुलाए जा सकते हैं सिद्धार्थ पिठानी
अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि सीबीआई सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक केशव और नीरज को भी आज एक दूसरे के सामने बैठा कर क्रॉस सवाल कर सकती है। सीबीआई के सामने यह सवाल भी खास हो सकता है, जो सिद्धार्थ पिठानी ने CBI को बताया था कि “रिया ने घर छोड़ने से पहले यानी 8 जून को 8 हार्ड ड्राइव नष्ट कराया था। सुशांत और रिया की मौजूदगी में ये हार्ड ड्राइव नष्ट कराए गए थे।“ सूत्रों की माने तो उस वक्त कमरे में दीपेश सावंत और कुक नीरज सिंह भी मौजूद थे। ये तो हुई सीबीआई की बात, जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी इस जांच में शामिल हो गई है। NCB की जांच शुरू होने से पहले टीम ने कुछ इनफॉर्मर और संदिग्धों से बातचीत शुरू कर दी है। सभी संदिग्ध आरोपियो से NCB की टीम एकांत में पूछताछ कर रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस जांच पड़ताल में जांच एजेंसी को ड्रग्स नेटवर्क के बारे में अहम जानकारी हासिल हो सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो