scriptRocky aur Rani Ki Prem Kahani: मिस न करें रणवीर-आलिया का ऑन स्क्रीन रोमांस, फिल्म से डिलीट किए सीन हुए वायरल | Rocky aur rani ki prem kahani watch online ranveer singh alia bhatt on | Patrika News
बॉलीवुड

Rocky aur Rani Ki Prem Kahani: मिस न करें रणवीर-आलिया का ऑन स्क्रीन रोमांस, फिल्म से डिलीट किए सीन हुए वायरल

Rocky aur Rani Ki Prem Kahani: फिल्म से आलिया और रणवीर के एक खास सीन को एडिट करके हटा दिया गया था। इस सीन को अब करण जौहर ने शेयर किया है, जानिए कहा पर फिल्म के कटे हुए सीन को देख सकते हैं।

मुंबईSep 14, 2023 / 06:43 pm

Kirti Soni

ranveer_alia.jpg

रणवीर-आलिया का ऑन स्क्रीन रोमांस

Rocky aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को फैंस ने काफी पसंद किया। करण की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। मूवी में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज आर्टिस्ट भी लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।
फिल्म से डिलीट किये गए सीन
दरअसल, फिल्म से आलिया और रणवीर के एक खास सीन को एडिट करके हटा दिया गया है। इस सीन को अब करण जौहर ने शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। करीब दस मिनट के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे से नाराज हैं, लेकिन दोनों अपने बीच प्यार को छुपा नहीं पा रहे हैं।
https://youtu.be/YyODHlGeqL4
आलिया-रणवीर का रोमांस
करण जौहर के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया अपने रूम में लेटी होती हैं कि तभी रणवीर बालकनी से उन्हें कॉल करते हैं। फिर वह आलिया के रूम में आते हैं। इस दौरान एक्ट्रेस उनसे काफी नाराज होती हैं। ऐसे में रणवीर उनके पैर पकड़ लेते हैं और अपने दिल की बात करते हुए रोने लगते हैं। रॉकी के आंसू देखकर रानी ज्यादा देर खुद को रोक नहीं पाती है और जल्द ही उनका गुस्से वाला मोमेंट प्यार में बदल जाता है। बता दें कि फिल्म के कटे हुए इस सीन को अब आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Rocky aur Rani Ki Prem Kahani: मिस न करें रणवीर-आलिया का ऑन स्क्रीन रोमांस, फिल्म से डिलीट किए सीन हुए वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो