scriptरोनित रॉय ने 58 साल की उम्र में दोबारा रचाई शादी, मंच पर किए लिप किस 29 सकेंड का वीडियो वायरल | Ronit Roy got married again at the age of 58, 29 second video of lip | Patrika News
बॉलीवुड

रोनित रॉय ने 58 साल की उम्र में दोबारा रचाई शादी, मंच पर किए लिप किस 29 सकेंड का वीडियो वायरल

Ronit Roy and Neelam Bose Roy Wedding Pictures: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रोनित रॉय 58 साल की उम्र में फिर से दूल्हा बने हैं। इस खास मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Dec 26, 2023 / 09:25 am

Adarsh Shivam

ronit_roy_got_married_again_at_the_age_of_58_29_second_video_wedding_pictures_went_viral.jpg

देखिए रोनित रॉय की शादी के वीडियो

Ronit Roy and Neelam Bose Roy Wedding Pictures: बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय ने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह को अलग तरीके से मनाने का निर्णय लिया। उन्होंने अपनी पत्नी नीलम सिंह के साथ दोबारा विवाह किया और इस मोमेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दीया। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रोनित ने ‘काबिल’, ‘बॉस’, और ‘ब्लडी डैडी’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वे टीवी इंडस्ट्री में भी लंबे समय से सक्रिय हैं। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘अदालत’, और ‘कहने को हमसफर हैं’ जैसे टीवी शोज के माध्यम से लोगों को इंटरटेन किया है।
रोनित रॉय ने लिखा- मुझसे शादी करोगी…
रोनित रॉय और नीलम बोस रॉय ने गोवा के एक सुंदर जगह पर मंदिर में फिर से विवाह करने का निर्णय लिया। हालांकि उनकी पहली शादी साल 2003 में हो गई थी, और इस 20वीं सालगिरह पर वे दोनों हिंदू रीति-रिवाजों के साथ फिर से शादी के बंधन में बंध गए। रोनित ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं, जिनमें उनकी जोड़ी बहुत ही शानदार लग रही है। पोस्ट के कैप्शन में रोनित रॉय ने लिखा, “मुझसे शादी करोगी? फिर से?”


https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qvwq3

पहले वीडियो में, एक रिटुअल दिखाई गई है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और उनके बीच पंडित एक बड़े से कपड़े को लेकर खड़ा है। नीलम चादर के दूसरी ओर अपने पति की तरफ झलक पाने की कोशिश कर रही हैं, और परिवार और दोस्त बैकग्राउंड में जमकर मस्ती कर रहे हैं। दूसरे वीडियो में, दोनों हवन कुंड में सामग्री डाल रहे हैं। रोनित सफेद कुर्ता पहने हुए हैं, और नीलम रेड आउटफिट में हैं।

यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की बेटी ‘राहा’ की पहली फोटो आई सामने, सोशल मीडिया पर छाई वीडियो

रोनित रॉय ने लिखा- मैं आज शादी करने जा रहा हूं…
इस पोस्ट को शेयर करते हुए रोनित ने लिखा, “अपनी शादी के वचनों को रीन्यू कर रहा हूं। पार्ट 2.” शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करने से पहले रोनित ने फैंस को टीज करते हुए फूलों से सजे मंदिर की तस्वीर शेयर की थीं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारे मंदिर पर तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं। मैं आज शादी करने जा रहा हूं। हो सकता है कि मैं लाइव आऊं ताकि आप लोगों की दुआएं और आशीर्वाद ले सकूं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रोनित रॉय ने 58 साल की उम्र में दोबारा रचाई शादी, मंच पर किए लिप किस 29 सकेंड का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो