scriptजब पहली ही डेट में सैफ अली खान ने अमृता सिंह से मांग लिए थे पैसे | Saif Ali Khan and Amrita Singh First Date | Patrika News
बॉलीवुड

जब पहली ही डेट में सैफ अली खान ने अमृता सिंह से मांग लिए थे पैसे

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह एक वक्त में एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे। 12 साल के उम्र के फासले के बावजूद ने दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा साल नहीं चल पाया।

May 31, 2021 / 06:22 pm

Sunita Adhikari

Saif Ali Khan Amrita Singh First Date

Saif Ali Khan Amrita Singh First Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। सैफ पहली ही मुलाकात में अमृता को दिल दे बैठे थे। हालांकि, जितनी जल्दी दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी, उतनी ही जल्दी इसका अंत भी हो गया। शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। लेकिन आज भी दोनों के प्यार के किस्से सामने आते रहते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं दोनों की पहली डेट का किस्सा-
saif_ali_khan.jpg
अमृता को पहली मुलाकात में दिल दे बैठे थे
सैफ की उम्र उस वक्त केवल 20 साल के थे। सैफ राहुल रवैल की मूवी ‘बेखुदी’के लिए शूट कर रहे थे। इस फिल्म में उनकी कोस्टार काजोल थीं। ऐसे में एक दिन अचानक अमृता सिंह किसी काम से फिल्म के सेट पर पहुंच गईं। अमृता ने सबसे मुलाकात की। उन दिनों वह बॉलीवुड की बड़ी स्टार हुआ करती थीं। ऐसे में उनका चार्म देखकर सैफ पहली ही मुलाकात में उन्हें अपना दिल दे बैठे। इसके बाद एक बार सैफ ने अमृता को फोन लगाकर डिनर के लिए पूछा। उन्होंने मना कर दिया। लेकिन उनसे कहा कि वो उनके घर डिनर के लिए आ सकते हैं। अमृता अकेले रहती थीं। सैफ को लगा कि अमृता उनके लिए तैयार होंगी। लेकिन ऐसा नहीं था वह बिना मेकअप के थीं और खूबसूरत लग रही थीं।
saif_ali_khan1.jpg
पहली डेट में किया किस
शादी के बाद सिमी ग्रेवाल के साथ अपने इंटरव्यू में सैफ और अमृता ने बताया कि उन्होंने उस रात डेट पर डिनर किया और खूब सारी बातें कीं। अमृता ने ये भी बताया कि उस रात दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया लेकिन फिजिकल रिलेशन नहीं बने। अगले दिन सैफ को शूट पर जाना था। उनके पास पैसे नहीं थे। उन्होंने अमृता से 100 रुपए मांगे। लेकिन अमृता ने उनसे कहा कि वह उनकी कार लेकर जाएं। इंटरव्यू में अमृता ने ये भी बताया था कि उन्होंने सैफ को कार इसलिए दी थी क्योंकि वो चाहती थीं कि वह कार ले जाएं कम से कम लौटाने के बहाने ही वे दोबारा मिल सकेंगे।
रिश्ते में आई दरार
बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी कर ली थी। अमृता उनसे 12 साल बड़ी थीं लेकिन प्यार के आगे दोनों ने कुछ नहीं देखा। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी। ऐसे में साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद अमृता ने बच्चों के नाम अपनी जिंदगी कर दी। वहीं, सैफ को करीना कपूर में अपना हमसफर दिखा। सैफ और करीना ने शादी की। दोनों के आज दो बच्चे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब पहली ही डेट में सैफ अली खान ने अमृता सिंह से मांग लिए थे पैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो