scriptKareena Kapoor Khan ने सैफ अली खान और तीनों बच्चों के साथ तस्वीर की शेयर | Saif Ali Khan sara ali khan Ibrahim and taimur all in one frame | Patrika News
बॉलीवुड

Kareena Kapoor Khan ने सैफ अली खान और तीनों बच्चों के साथ तस्वीर की शेयर

करीना कपूर खान ने पहले सैफ अली खान और तैमूर (Saif Ali Khan Taimur) की तस्वीर पोस्ट की। उसके बाद उन्होंने सैफ (Saif With Kids) और उनके तीनों बच्चों की फोटो साझा की।

Jun 22, 2020 / 02:00 pm

Sunita Adhikari

kareena_kapoor_khan_instagram.jpg

Kareena Share Picture of Saif with kids

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फादर्स डे (Fathers Day 2020) के मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज़ ने अपने पापा के साथ तस्वीरें पोस्ट की और खास मैसेज लिखा। ऐसे में करीना कपूर खान ने पहले सैफ अली खान और तैमूर (Saif Ali Khan Taimur) की तस्वीर पोस्ट की। उसके बाद उन्होंने सैफ (Saif With Kids) और उनके तीनों बच्चों की फोटो साझा की।
करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम (Kareena Kapoor Instagram) स्टोरी से सैफ और सारा अली खान (Sara Ali Khan), इब्राहिम (Ibrahim), तैमूर (Taimur) की तस्वीर शेयर की। सैफ की तीनों बच्चों के साथ यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। आपको बता दें कि सारा अली खान और इब्राहिम सैफ और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बच्चे हैं। लेकिन सारा और इब्राहिम की करीना कपूर से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इससे पहले भी एक्ट्रेस उनके साथ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।
View this post on Instagram

Happy birthday #Bhai 💞 #taimur #taimuralikhan #pataudi

A post shared by Kareena kapoor khan 🔹 (@kareena_kapoor_khan_begum) on

वहीं, इससे पहले करीना कपूर खान ने सैफ और तैमूर की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में एक तरफ सैफ अपने नवाबी स्टाइल में नजर आ रहे हैं तो वही तैमूर काफी क्यूट लग रहे हैं। इस पोस्ट के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा, “तुम्हारे पापा हमेशा तुम्हारे पीछे खड़े रहेंगे, टिम।” करीना कपूर द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है।
View this post on Instagram

He’ll always have your back Tim… ❤️🤗 #HappyFathersDay

A post shared by Kareena Kapoor or Khan (@kareenakapoorkhan) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) लीड रोल में नजर आएंगे। लॉकडाउन से पहले लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग चल रही थी। फिल्म को इसी साल दिसंबर में रिलीज करने की तैयारी है लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसको रिलीज होने में अगले साल तक का भी वक्त लग सकता है।

Home / Entertainment / Bollywood / Kareena Kapoor Khan ने सैफ अली खान और तीनों बच्चों के साथ तस्वीर की शेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो