scriptsalaar-box-office-collection-thursday-day-7-prediction-prabhas-film-be | Salaar Box Office: प्रभास की 'सालार’ के तूफान में उड़ गई शाहरुख की 'डंकी', गुरुवार को 'टाइगर 3' और ‌'एनिमल' सभी को पछाड़ा | Patrika News

Salaar Box Office: प्रभास की 'सालार’ के तूफान में उड़ गई शाहरुख की 'डंकी', गुरुवार को 'टाइगर 3' और ‌'एनिमल' सभी को पछाड़ा

locationमुंबईPublished: Dec 28, 2023 10:23:31 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Salaar Box Office Collection Day 7 Prediction: प्रभास की 'सालार' ने धुआंधार ओपनिंग की है। 'सालार' साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

salaar.jpg
Salaar Box Office Collection Day 7 Prediction: प्रशांत नील निर्देशित सालार ने बॉक्‍स ऑफिस पर हलचल मचा दी है। फिल्म ने 22 दिसंबर को शानदार शुरुआत की और भारत में 90.7 करोड़ रुपये कमाए। सालार एक हफ्ते से सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है। अपने सातवें दिन (गुरुवार) को फिल्म ने अच्छी संख्या में दर्शक बटोरे।
जानें 'सालार' ने सातवें दिन कितना किया कलेक्शन (Salaar Box Office Collection Day 7)
सालार ने रिलीज के पहले दिन 90.7 करोड़, दूसरे दिन 56.35 करोड़, तीसरे दिन 62.05, चौथे दिन 42.50 करोड़, पांचवे दिन 24.9 करोड़ का कोराबर किया। वहीं इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क (Sacnilk) के रिपोर्ट के मुताबिक सालार ने रिलीज के छठे दिन 17.00 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Salaar Box Office: ‘सालार’ ने बुधवार को उड़ाया गर्दा, 6वें दिन ही शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘जवान’ को किया पीछे

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, शाम 6 बजे तक, 7वें दिन सालार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5.28 करोड़ रुपए रहा। इसके बाद शाम तक आंकड़ा यह 7.41 करोड़ तक पहुंच गया। यानी गुरुवार को कुल कमाई 302.81 करोड़ हो गई। यह अनुमानित आंकड़ा है। देर रात तक यह बदल सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो