scriptSalman Khan क्यों हैं अब तक कुंवारे? पिता सलीम खान ने बताई बेटे की कमी | Salim Khan On Salman Khan's Marriage And Lack | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan क्यों हैं अब तक कुंवारे? पिता सलीम खान ने बताई बेटे की कमी

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनकी शादी के राह देखते-देखते थक से गए हैं. एक्टर भले ही 56 के हो गए हैं, लेकिन आज भी फैंस यही पूछ रहे हैं कि क्या वो शादी करेंगे? आज हम आपको बताएंगे कि अब तक सलमान खान क्यों हैं कुंवारे?

May 16, 2022 / 02:07 pm

Vandana Saini

Salman Khan क्यों हैं अब तक कुंवारे? पिता सलीम खान ने बताई बेटे की कमी

Salman Khan क्यों हैं अब तक कुंवारे? पिता सलीम खान ने बताई बेटे की कमी

बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों पर भी राज करते हैं. भाईजान के फैंस उनको काफी तादात में फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज हो चुकी हो या होने वाली हैं फैंस उसके लिए काफी उत्सुक रहती है. इन दिनों सलमान खान अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं, जिसमें ‘टाइगर 3’, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और कई फिल्में लाइनलाइट में हैं. इसके अलावा सलमान अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चाओं में रहते हैं.
सलमान के ज्यादातर फैंस यही जानना चाहते हैं कि सलमान खान कब शादी के बंधन में बंधेंगे. वैसे तो सलमान खान का नाम कई टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन फिर भी आज के समय में वो अकेले यानी कुवारें हैं. सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी फैंस को उनकी शादी का इंतजार है, लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि आखिर सलमान खान की शादी क्यों नहीं हो रही है? दरअसल, अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने अपने बेटे की एक कमी का बारे में बताया था.
यह भी पढ़ें

Priyanka Chopra से जुड़े ये सीक्रेट्स जानकर हैरान रह जाएंगे आप

https://twitter.com/hashtag/Newlaunch?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अपने इंटरव्यू में सलीम खान ने बताया था कि ‘ये एक ऐसी कमी है, जिसके चलते सलमान हमेशा कुंवारे रहेंगे और उनकी कभी शादी नही हो पाएगी’. अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे की शादी के बारे में खुलकर बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि सलमान खान की एक गलती की वजह से वो हमेशा कुवांरे ही रहेंगे. सलीम खान ने बताया था कि ‘अगर आज के दौर में सलमान खान कुंवारे है तो वो खुद इसके जिम्मेदार हैं’. सलीम खान आगे कहते हैं कि ‘मेरे बेटे को कभी किसी से प्यार नहीं हुआ और इसी वजह से वह आज कुंवारा हैं’.
https://twitter.com/hashtag/Tiger3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सलीन खान की माने तो ‘जब तक सलमान खान को किसी से प्यार नहीं हो जाता तब तक वो कुंवारे ही रहेंगे और अपने इसी कमी को सलमान खान को दूर करना ही होगा’. वहीं अगर सलमान के रिरिलेशनशिप के बारे में बात करें तो, उनका नाम पाकिस्तान की एक्ट्रेस सोमी अली, बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ समेत कई टॉप एक्ट्रेस का नाम शामिल है. खबरों की माने तो बताया जाता है कि सलमान खान का नाम विदेशी मॉडल लूलिया वंतूर के साथ भी जुड़ चुका है. खैर, वो जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan क्यों हैं अब तक कुंवारे? पिता सलीम खान ने बताई बेटे की कमी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो