कभी ऐश्वर्या ने छोड़ दिया था सलमान के लिए अपना घर, इस वजह से हुए अलग

By: Mahendra Yadav
| Published: 12 Feb 2018, 05:24 PM IST
कभी ऐश्वर्या ने छोड़ दिया था सलमान के लिए अपना घर, इस वजह से हुए अलग
Salman and Aishwarya

सलमान खान और ऐश्वर्या के रोमांस के किस्से काफी चर्चित हैं

बॉलीवुड के गलियारों में सलमान खान और ऐश्वर्या के रोमांस के किस्से काफी चर्चित हैं। सलमान खान भी ऐश्वर्या को लेकर काफी सिरीयस थे। दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था लेकिन इसी दौरान दोनों के बीच दूरियां हो गई। इसके बाद दोनों के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई कि अब ये एक दूसरे से बात करना तो दूर एक दूसरे की तरफ ढंग से देखते भी नहीं है। लेकिन ऐसा क्या हो गया था जो इतना प्यार होते हुए भी दोनों के बीच दूरियां हो गईं। मीडिया में इस तरह की भी खबरें आई थी कि ऐश्वर्या ने सलमान के लिए अपने माता—पिता का घर तक छोड़ दिया था। बताया जाता है कि सलमान खान के स्वभाव के कारण ऐश्वर्या ने उनसे दूरी बना ली। वर्ष 2002 में दोनों के बीच की लड़ाई खुलकर सामने आई और दोनों ने एक दूसरे पर खुलकर इल्जाम लगाए।

यहां से चढ़ा दोनों का प्यार परवान:

बताया जाता है कि सलमान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान बढ़ी। रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या को इस फिल्म में काम सलमान की वजह से ही मिला था। यहां तक की दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थी।

 

कभी ऐश्वर्या ने छोड़ दिया था सलमान के लिए अपना घर, इस वजह से हुए अलग

ऐश्वर्या ने लगाए सलमान पर ये इल्जाम:

बाद में दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी। 2002 में तो सलमान और ऐश्वर्या के बीच कई हंगामे हुए। ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट और गाली गलौच तक करने के गंभीर आरोप लगाए।

 

कभी ऐश्वर्या ने छोड़ दिया था सलमान के लिए अपना घर, इस वजह से हुए अलग

ऐश्वर्या के पापा के साथ की सलमान ने बदतमिजी:
बताया जाता है कि ऐश्वर्या को सलमान से इतना प्यार था कि उन्होंने सलमान के लिए अपना घर तक छोड़ दिया था। ऐश्वर्या के माता—पिता को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था। जिस रात सलमान ने ऐश्वर्या के घर जाकर काफी तमाशा किया, जिसकी पूरी जानकारी ऐश ने एक इंटरव्यू में दी थी। माना जाता है कि इनके ब्रेकअप के पीछे सबसे बड़ी वजह सलमान द्वारा ऐश के पिता से बदतमिजी करना। हालांकि एक इंटरव्यू में सलमान ने अपनी हर गलती को मानते हुए दूसरा मौका मांगा था। बताया जाता है कि सलमान खान ने इस इंटरव्यू में माना था कि ऐश के साथ रिश्ता उन्होंने अपनी बेवकूफी की वजह से खरा‍ब किया है।