scriptसलमान खान को विश करने आधी रात पहुंचे किंग खान, पहले लगाया गले फिर कहा- हैप्पी बर्थ डे’ | salman khan birthday bash shah rukh khan attend salman khan birthday party late night watch video | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान को विश करने आधी रात पहुंचे किंग खान, पहले लगाया गले फिर कहा- हैप्पी बर्थ डे’

Happy Birthday Salman Khan: बॉलीवड में कुछ ऐसे नाम भी है जिसके चाहने वाले सिर्फ बारत में ही नहीं पूरी दुनिया में हैं। इन्हीं में से एक हैं सलमान खान। आज भाईजान अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर किंग खान उन्हें बधाई देने पहुंचे।

Dec 27, 2022 / 10:13 am

Shweta Bajpai

salman khan birthday bash

salman khan birthday bash

सलमान खान बी टाउन के एक ऐसे सितारे हैं, जिनके बच्चे-बूढ़े और जवान सभी दीवाने हैं। न सिर्फ भारत में बल्कि उनके चाहने वाले समुंदर पाए जाते हैं। फैंस के फेवरेट सलमान खान आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर आधी रात को जश्न मनाया गया।
इस खास मौके पर सलमान की बहन और बहनोई अर्पिता और आयुष शर्मा ने अपने घर में एक पार्टी होस्ट की, जहां कई सेलेब्स का जमावड़ा लगा दिखा। वैसे तो पार्टी में कई बड़े कलाकारों ने शिरकत की, लेकिन जिनपर सभी की निगाहें टिक गई वो थे शाहरुख खान।

जी हां इस पार्टी में किंग खान ने सबी का ध्यान खींचा। किंग खान यानी शाहरुख खान भी सलमान खान को विश करने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों खान एक दूसरे को गले लगाते भी नजर आए। भाईजान की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने भी पहुंचकर चार -चांद लगा दिए।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान को ट्रोलर ने कहा ‘छक्का’

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों स्टार्स ने पैपराजी को खूब पोज दिए, साथ ही दोनों की दोस्ती भी इन तस्वीरों और वीडियो में साफ नजर आ रही है। दोनों ही खान ने पार्टी के लिए ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। इसके साथ ही दोनों बात करते भी नजर आए।

आपको याद दिला दें कि दोनों ने ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘करण अर्जुन’ में भाईयों का किरदार निभाया है। अब इस वीडियो को देखकर लोग बोल रहे हैं कि करण को जन्मदिन विश करने खुद अर्जुन आया है।
https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan%F0%93%80%A0?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्टर सलमान खान की कई फिल्में अभी पाइपलाइन में हैं। सलमान की अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है। वहीं कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ दीवाली 2023 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

फिनाले से पहले सिंगर ने छोड़ा इंडियन आइडल 13

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान को विश करने आधी रात पहुंचे किंग खान, पहले लगाया गले फिर कहा- हैप्पी बर्थ डे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो