scriptSalman Khan ने एक्ट्रेसेस के साथ शूट किए ऐसे रोमांटिक सीन्स, फैंस रह गए हैरान | salman khan birthday when he shoot romantic scenes with actresses | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan ने एक्ट्रेसेस के साथ शूट किए ऐसे रोमांटिक सीन्स, फैंस रह गए हैरान

27 दिसंबर को होता है सलमान खान का जन्मदिन
इन एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस फरमा चुके हैं सलमान खान
फैंस को पसंद है सलमान का हर अंदाज

Dec 26, 2020 / 11:28 pm

Neha Gupta

Salman Khan romantic scenes

Salman Khan romantic scenes

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन (Salman Khan Birthday) मनाने जा रहे हैं। सलमान ने इस मौके पर अपने बर्थडे से पहले ही फैंस से अपील कर दी है कि उनके घर के बाहर वो भीड़ ना लगाएं। सलमान इस बार गैलेक्सी में नहीं हैं और कोरोना वायरस के चलते उन्होंने पहले ही ये मैसेज फैंस तक पहुंचा दिया है। सलमान का स्टाइल और उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। वो जब भी पर्दे पर आते हैं एक अलग ही जादू नजर आता है। सलमान की एक खास बात जो फैंस को पसंद है कि वो अपनी फिल्मों में कभी भी इंटीमेट सीन्स नहीं देते हैं। हालांकि कुछ ऐसे सीन्स उन्होंने दिए हैं जिन्हें देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

फिल्म बाबुल में सलमान खान एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ एक रोमांटिक सीन देते हुए नजर आते हैं। जहां वो रानी के बेहद करीब बैठे हैं और उनकी प्रेग्नेंसी वाली योगा क्लासेस में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान प्यारभरी बातें कर रहे होते हैं कि अचानक से रानी के पेट में जोर का दर्द उठने लगता है।

8c003273-35c7-4d3a-ba22-bd30cf6d59ab.jpg

फिल्म शादी करके फंस गया में सलमान खान ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ कुछ रोमांटिक सीन्स दिए थे। एक सीन में वो उनसे नाराज हो जाती हैं तब सलमान उन्हें किस करते हुए मनाते हैं। यूं तो दबंग खान अपनी फिल्मों में कोई इंटीमेट सीन नहीं देते हैं लेकिन एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते हुए वो जरूर दिखाई देते हैं।

shilpasalman.png

फिल्म दिल ने जिसे अपना कहा में सलमान खान एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आते हैं। एक सीन में वो सलमान को नींद से उठाती हुई दिखाई देती हैं और एक्टर इस दौरान रोमांस करते हुए दिखाई देते हैं।

salmanpriety.png

फिल्म मुझसे शादी करोगी में वैसे तो सलमान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ इश्क लड़ाते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन एक सीन में शेफाली जरीवाला उनके साथ लेटी हुई दिखाई देती हैं। सलमान को उस समय में इस तरह के सीन में देखना फैंस के लिए बड़ी बात थी। फिल्म में प्रियंका भी सलमान को ऐसे देखकर शर्म से आंखें फेर लेती हैं।

salmanm.png

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan ने एक्ट्रेसेस के साथ शूट किए ऐसे रोमांटिक सीन्स, फैंस रह गए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो