कटरीना कैफ को जॉन अब्राहम के साथ काम करने नहीं देना चाहते थे सलमान खान, जानिए पूरा किस्सा

By: Neha Gupta
| Published: 24 Feb 2021, 10:58 AM IST
कटरीना कैफ को जॉन अब्राहम के साथ काम करने नहीं देना चाहते थे सलमान खान, जानिए पूरा किस्सा

  • सलमान खान नहीं चाहते थे कटरीना करें जॉन के साथ काम
  • फिल्म न्यूयॉर्क के दौरान कटरीना और जॉन की बढ़ी थीं नजदीकियां
  • जॉन अब्राहम से कटरीना से छीन ली थी उनकी पहली फिल्म

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने दबंग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक वक्त था जब सलमान और कटरीना के अफेयर को लेकर खूब अफवाहें उड़ा करती थीं। कहा जाता था कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और शादी भी कर सकते हैं। कटरीना और सलमान की जोड़ी बड़े पर्दे पर भी खूब पसंद की जाती है। टाइगर जिंदा है, भारत, पार्टनर और मैंने प्यार क्यों किया जैसी कई फिल्मों से दोनों ने लोगों का दिल खूब जीता। सलमान को हमेशा से ही एक पोजेशिव ब्वॉयफ्रेंड के तौर पर जाना जाता है। साल 2009 में जब कटरीना (Katrina Kaif) को फिल्म न्यूयॉर्क ऑफर हुई और सलमान को पता चला कि उसमें लीड रोल जॉन अब्राहम (John Abraham) करने वाले थे। तो उन्होंने कटरीना को फिल्म करने से मना किया था। वो एक खास वजह से नहीं चाहते थे कि वो जॉन के साथ काम करें।

इस कारण से सलमान चाहते थे कटरीना जॉन से रहें दूर
सलमान खान की एक खासियत है कि जिन लोगों को वो प्यार करते हैं उनपर जी भर के उड़ेलते हैं लेकिन जो लोग दबंग खान को पसंद नहीं आते उनसे वो सालों तक याद रखते हैं। कटरीना कैफ, जॉन अब्राहम के साथ काम करें ये बात सलमान को बिल्कुल गंवारा नहीं थी। दरअसल, साल 2003 में जॉन ने कटरीना को एक फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। फिल्म साया तो आपको याद ही होगी इस फिल्म के लिए पहले कटरीना को सिलेक्ट किया गया था। लेकिन जॉन को कटरीना की एक्टिंग देखकर लगा कि वो हिंदी ठीक से नहीं बोल पा रही हैं। साया कटरीना की पहली फिल्म थी जिसके लिए उन्होंने दो दिन शूट भी किया था। भूत का किरदार निभाने के लिए कटरीना ने दो दिन शूट किया और उसके बाद उन्हें जॉन ने निकालवा दिया था।

हिंदी के कारण हाथ से निकल गई थी पहली फिल्म

साया फिल्म को अनुराग बासू ने डायरेक्ट किया था। कटरीना को रिप्लेस करके तारा शर्मा को हिरोइन के तौर पर लिया गया था। इसी वजह से सलमान नहीं चाहते थे कि कटरीना जॉन के साथ काम करें। हालांकि न्यूयॉर्क में कटरीना ने जॉन के साथ काम भी किया था और इस फिल्म को लोगों ने पसंद भी किया था। कटरीना की एक्टिंग की भी तारीफ की गई थी। कहा ये भी जाता है कि कटरीना और जॉन इस फिल्म से एक दूसरे के बेहद करीब भी आ गए थे। जिसकी वजह से सलमान और जॉन में आजतक मनमुटाव बना हुआ है। दोनों एक दूसरे के साथ काम करना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं।

Salman Khan