scriptCovid-19 में Salman Khan पुलिसवालों से लेकर दिहाड़ी मजदूरों की कर रहे हैं मदद | salman khan donates 1 lakh sanitizer and helps daily wage workers | Patrika News

Covid-19 में Salman Khan पुलिसवालों से लेकर दिहाड़ी मजदूरों की कर रहे हैं मदद

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2020 02:06:44 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कोरोना काल में सलमान खान काफी लोगों की मदद कर चुके हैं। सलमान ने 25 हजार डेली वेज वर्कर्स (Salman Helps Daily Wage Workers) को उनके अकाउंट में 3-3 हजार की राशि भेजी थी।

salman_khan.jpg

salman khan donates 1 lakh sanitizer

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की जंग में बॉलीवुड के सितारे लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में सहायता राशि देने के बाद एक्टर्स से जितना हो पा रहा है, वह जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जरूरतमंदों के अलावा कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) के लिए भी सितारे मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान। दबंग खान कोरोना काल में लोगों की लगातार मदद (Salman Khan Helping People) कर रहे हैं। डेली वेज वर्कर्स से लेकर उन्होंने पुलिस वालों का भी ध्यान रखा।
हाल ही में सलमान खान ने मुंबई पुलिस को 1 लाख सैनिटाइजर (Salman Donates 1 Lakh Sanitizer) दान किए हैं। उनके इस काम की चारों तरफ तारीफ हो रही हैं। वहीं अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने सलमान खान का शुक्रिया (Udhav Thackeray Thanked Salman) किया है। उद्धव ठाकरे ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारी मुंबई पुलिस को एक लाख हैंड सैनिटाइजर देने के लिए सलमान ख़ान आपका शुक्रिया।’ उनके इस ट्वीट पर एक्टर ने रिप्लाई करते हुए थैंक्यू लिखा है।
https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान एक बिजनेस की शुरुआत की है। उन्होंने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस वालों को एक लाख सैनिटाइजर दान दिए। एक्टर के इस काम की जानकारी महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनाल ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें पुलिस वालों को सैनिटाइजर दिए जा रहे हैं। राहुल के मुताबिक, सलमान ख़ान के हैंगरी नामक अभियान के तहत अब तक एक लाख लोगों को सैनिटाइजर बांटे जा चुके हैं।
बता दें कि इससे पहले सलमान खान काफी लोगों की मदद कर चुके हैं। सलमान ने 25 हजार डेली वेज वर्कर्स (Salman Helps Daily Wage Workers) को उनके अकाउंट में 3-3 हजार की राशि भेजी थी। इसके अलावा सलमान ने कॉपी और मिमेक्री करने वाले आर्टिस्टों की भी आर्थिक मदद की थी। सलमान खान के अलावा बॉलीवुड के कई सितारें हैं, जो कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो