script‘भारत’ में कुछ इस तरह का होगा सलमान-कैटरीना का लुक, दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई खत्म… | salman khan katrina kaif bharat film first look | Patrika News

‘भारत’ में कुछ इस तरह का होगा सलमान-कैटरीना का लुक, दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई खत्म…

Published: Aug 26, 2018 10:20:43 am

Submitted by:

Riya Jain

सलमान खान ने हाल में माल्टा में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है।

salman khan katrina kaif bharat film first look

salman khan katrina kaif bharat film first look

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार सलमान खान ने हाल में माल्टा में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बारे में खुद सलमान ने ट्विटर के जरिए बताया। उन्होंने अपनी और कैटरीना कैफ की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

https://twitter.com/hashtag/Bharat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस फोटो में सलमान जहां कुर्ते बजामे में नजर आए वहीं एक्ट्रेस कैटरीना हरे रंग के लहंगे में नजर आईं। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने भी फिल्म के दूसरे शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी दी है.

इसके साथ ही हाल में कैटरीना कैफ ने भी अपना लुक जारी किया है। उन्होंने इस शुक्रवार को एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री के साथ नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख जैसे कलाकार अहम किरदार निभाएंगे।

जब मजबूरी में सलमान अपनी गर्लफ्रेंड की अलमारी में जा छिपे, पूरा किस्सा जान चौंक जाएंगे आप…

My ❤️📷@atulreellife

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इसके अलावा सलमान ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कि जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं बैग्राउंड में ‘ये बंधन तो प्यार का बंधन है…’ गाना चल रहा है।

‪Yeh bandhan toh .. pyaar ka bandhan hai #Bharat ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

पहले फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा लीड किरदार अदा कर रही थीं। पर कुछ कारणों की वजह से वह इस फिल्म से अलग हो गईं। निर्देशक अली अब्बास ने ट्विटर पर प्रियंका के फिल्म से अलग होने की खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘हां प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने हमें ‘निक ऑफ टाइम’ में अपने फैसले के बारे में बताया जिसे जानने के हम सभी काफी खुश हैं। भारत की पूरी टीम की ओर से प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं।’ ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो