script

‘राधे’ का रिव्यू करने पर सलमान खान ने KRK के खिलाफ दर्ज कराया केस

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2021 12:29:26 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म का कमाल आर खान ने रिव्यू किया था और फिल्म को बहुत बेकार बताया था। अब खबर है कि सलमान ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है।
 

salman_khan_krk.jpg

Salman Khan KRK

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की दीवानगी लोगों पर बढ़-चढ़कर बोलती है। उनकी फिल्मों को भी उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि, क्रिटिक्स उनकी फिल्मों को अच्छी रेटिंग्स नहीं देते। लेकिन सलमान के फैंस उनकी किसी भी फिल्म को सुपरहिट बना देते हैं। हाल ही में ईद के मौके पर सलमान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘राधे’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। लेकिन, आंकड़ों की बात करें तो उनकी फिल्म ने भारत में पहले ही दिन 108 करोड़ की कमाई की।
सलमान ने किया मानहानि का केस
हालांकि, इस फिल्म के लिए सलमान खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। काफी लोगों ने उनकी इस फिल्म को टॉर्चर बताया। कई लोगों को उनकी ये फिल्म पसंद नहीं आई। इसी लिस्ट में कमाल आर खान (KRK) का नाम भी शामिल है। उन्होंने इस फिल्म को रिव्यू किया था और सलमान को जमकर ट्रोल किया था। लेकिन अब केआरके को सलमान की इस फिल्म का रिव्यू करना भारी पड़ गया है। दरअसल, सलमान की लीगल टीम ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है।
https://twitter.com/hashtag/Salmankhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करुंगा
केआरके ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है। केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘प्रिय सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोवर्स के लिए रिव्यू दे रहा हूं और अपना काम कर रहा हूं। आपको बेहतर फिल्में बनानी चाहिए, न कि मुझे अपनी फिल्मों को रिव्यू करने से रोकना चाहिए। मैं सच के लिए लड़ता रहूंगा। इस केस के लिए धन्यवाद।’ लेकिन अपने दूसरे ट्वीट में केआरके नरम दिखाई पड़े। उन्होंने कहा कि अब वो सलमान खान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे।


https://twitter.com/luvsalimkhan?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1397396208725880832?ref_src=twsrc%5Etfw
सलीम खान से अपील
उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं बहुत बार कह चुका हूं कि मैं उन फिल्मों को रिव्यू नहीं करता, जिसके प्रोड्यूसर या एक्टर ने मुझे मना किया हो। सलमान खान ने ‘राधे’ का रिव्यू करने की वजह से मुझ पर मानहानि का केस किया है, जिससे साफ जाहिर है कि वे मेरे रिव्यू से आहत हुए हैं। ऐसे में अब मैं उनकी कोई भी फिल्म रिव्यू नहीं करूंगा।’ इसके साथ ही, केआरके ने सलीम खान से अपील की कि वो सलमान खान से कहें कि केस को आगे न बढ़ाया जाए। केआरके ने कहा कि वह अपना रिव्यू डिलीट करने के लिए भी तैयार हैं। केआरके ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।
यहां देखें रिव्यू-

https://youtu.be/vx2NgudNDV4

ट्रेंडिंग वीडियो