फिल्म राधे का 'दिल दे दिया' गाना हुआ रिलीज़, फिर दिखी सलमान संग जैकलीन की खूबसूरत केमिस्ट्री

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 Apr 2021, 02:17 PM IST
फिल्म राधे का 'दिल दे दिया' गाना हुआ रिलीज़, फिर दिखी सलमान संग जैकलीन की खूबसूरत केमिस्ट्री
Salman Khan Radhe Movie Song Dil De Diya Is Out

फिल्म राधे का दूसरा सॉन्ग 'दिल दे दिया' रिलीज़ हो चुका है। गाने में एक्टर सलमान खान संग एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं आज फिल्म का दूसरा गाना दिल दे दिया रिलीज़ हो गया है। इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का गजब का अंदाज देखने को मिल रहा है। सॉन्ग रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। गाने में जैकलीन संग सलमान की जबरदस्त केमिस्ट्री एक बार फिर देखने को मिल रही है।

जैकलीन फर्नांडीज ने किया गाना शेयर

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पर गाने को शेयर किया है। रेड कलर की ड्रेस में जैकलीन का खूबसूरत अंदाज उनके फैंस को खूब पंसद आ रहा है। गाने को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा है 'दिल दे दिया' और साथ ही रेड कलर का हार्ट भी बनाया है। इस गाने की शूटिंग को लेकर जैकलीन ने बताया था कि 'जब भी वह सलमान के साथ काम करती है। वह हमेशा ही अच्छा होता है। सलमान की एनर्जी काफी जबरदस्त होती है।'

जैकलीन कहती हैं कि 'फिल्म राधे में उनका गाना दिल दे दिया उनका फेवरेट है, क्योंकि इस गाने में उनका अंदाज बेहद ही अलग है। वहीं मशहूर डायरेक्टर और डांसर प्रभु देवा जब कैमरे के पीछे से उन्हें डायरेक्ट करते हैं। जो उनके लिए काफी अच्छा अनुभव रहा है। जैकलीन ने बताया कि इस गाने की शूटिगं के दौरान उन्होंने खूब मस्ती की।

हिमेश रेशमिया ने किया कंपोज

राधे फिल्म के गाने 'दिल दे दिया' को मशहूर सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया ने शब्बीर अहमद के साथ मिलकर कंपोज किया है। वहीं इस गाने को सिंगर कमाल खान और पायल देव ने अपनी सुरीली आवाज़ से सज़ाया है। साथ ही गाने को शबीना खान ने कोरियोग्राफ किया है।

13 मई होगी फिल्म रिलीज़

फिल्म राधे को 13 मई को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में जहां सलमान खान मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी, एक्टर रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदार को निभाते हुए दिखाई देगें। राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है।

Salman Khan Jacqueline Fernandez Disha Patani