script‘टाइगर सीरीज’ की तीसरी कड़ी के लिए तैयार Salman Khan,जल्द मिला सकते है Kabir Khan के साथ हाथ | Salman Khan ready for the third episode of 'Tiger Series' | Patrika News

‘टाइगर सीरीज’ की तीसरी कड़ी के लिए तैयार Salman Khan,जल्द मिला सकते है Kabir Khan के साथ हाथ

locationनई दिल्लीPublished: Jul 22, 2020 08:20:00 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सलमान खान (Salman Khan and Kabir Khan’s film)और कबीर खान इन दिनों टाइगर की तीसरी फिल्म पर काम कर रहे हैं।
सलमान खान और कबीर खान ने तीसरी फिल्म के लिए एक दूसरे के साथ हाथ मिला लिया है

Salman Khan and Kabir Khan's film

Salman Khan and Kabir Khan’s film

नई दिल्ली। बॉलिवुड में सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan and Kabir Khan’s film) और निर्देशक कबीर खान की जोड़ी धूम मचा रही है, इस जोड़ी ने कई हिट (Salman Khan film ‘Ek Tha Tiger’, ‘Bajrangi Bhaijaan’) फिल्में दी हैं, जैसे ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘ट्यूबलाइट’ ये फिल्में सुपरहिट साबित हुईं और देश-विदेशों में भी कमाल दिखा चुकी हैं। अब बॉलीवुड में चर्चा है कि ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के कहने पर एक बार फिर से सलमान और कबीर ‘टाइगर सीरीज’ (‘Tiger Series’)की अगली कड़ी यानी तीसरी फिल्म के लिए दोनों फिर एक साथ आने वाले हैं।

View this post on Instagram

Tiger is back…

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk) on

सूत्रों से पता चला है कि साल 2022 तक यह फिल्म रिलीज हो सकती है। यह फिल्म थ्रिलर और ऐक्शन से भरपूर होगी व फिल्म पर काम भी शुरू होने का अनुमान लगाया जा रहा है, हां ये बात अलग है कि इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है। चर्चा यह भी है फिल्म में देरी की वजह बिज़ी शेड्यूल माना जा रहा है। यही कारण है कि इस फिल्म को 2022 तक रिलीज होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। विदित हो कि हाल के दिनों में सलमान खान (Salman Khan and Kabir Khan’s film)और कबीर खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को पांच साल पूरे हो चुके हैं।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म
सलमान खान( Salman Khan’s upcoming film, ‘Radhe: Your Most Wanted Bhai) की आने वाली मूवी की बात करें तो प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘राधे’ और ‘योर मोस्ट वांटेड भाई’ में वे नज़र आएंगे। कोरोना महामारी के चलते इन फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी सिल्वर स्क्रीन साझा करेंगे।

कबीर खान की आने वाली फिल्म
कबीर खान के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो फिल्म ’83’ कोरोना महामारी की वजह से रिलीज होते-होते रह गई। फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह, उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण धमाल मचाने को तैयार हैं। आपको बतादें यह फिल्म सन् 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित कहानी को लेकर वनाई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो