scriptसलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा की बेटे आहिल और बेटी आयत के साथ इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें, जमकर हो रही वायरल | Salman khan sister Arpita sharma Ahil and ayat sharma photo viral | Patrika News

सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा की बेटे आहिल और बेटी आयत के साथ इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें, जमकर हो रही वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2020 11:16:52 am

Submitted by:

Neha Gupta

अर्पिता खान शर्मा )Arpita Khan Sharma) की तस्वीरें हुए वायरल
आहिल (Ahil Sharma) और आयत (Ayat Sharma) के साथ सामने आई प्यारी फोटो
फैंस को पसंद आ रही है तस्वीरें

screenshot_from_2020-02-03_11-14-30.jpeg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Salman Khan Sister Arpita Khan) ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया था। जिसका नाम आयत शर्मा रखा गया। सलमान खान के जन्मदिन पर आयत के आने से उन्हें भी सबसे बड़ा तोहफा मिल गयाकुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने भांजी आयत (Ayat Sharma) के साथ फोटोज़ शेयर की थी। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। उसके बाद अर्पिता और आयुष ने भी बेटी के साथ तस्वीरें साझा की। अब अतुल अग्निहोत्री ने एक बार फिर अर्पिता की आहिल और आयत के साथ शेयर की है।

View this post on Instagram

#lovestory @arpitakhansharma @aaysharma

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

फैंस को ये तस्वीरें इतनी पसंद आ रही है कि उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर इसे वायरल (Viral) कर दिया है। फोटो में अर्पिता बेटे आहिल और बेटी आयत को लिए हुए हैं और दोनों ही उन्हें किस कर रहे हैं। कई सारी तस्वीरों का कोलार्ज बनाकर वीडियो बनाया गया जिसपर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। तीनों के ये परफेक्ट फोटो मां और बच्चे के खूबसूरत रिश्ते को बखूबी दिखा रही है। बता दें कि जब आयत का जन्म हुआ था तो अर्पिता ने लिखा था- इस दुनिया में कुछ भी नहीं है जो मुझे डराता है और एकमात्र कारण यह था कि मुझे पता था कि मेरे पास आप है और आप कभी भी मेरे साथ कुछ भी गलत नहीं होने देंगे। अब आयत को भी ऐसा ही आशीर्वाद दें। ये हाथ भगवान के भेजे हुए हैं। सलमान खान मेरी अद्भुत मां का आभार।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ @arpitakhansharma @aaysharma

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

बता दें कि सलमान ने भी भांजी आयत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि तुम्हें ढेर सारा प्यार मिले। तुम बड़ी होकर हम सभी को गर्व महसूस करवाओ। आप सभी आयत को ढेर सारी दुआएं दें।

ट्रेंडिंग वीडियो